बाइक न्यूज़

होंडा 150SS रेसर बाइक का प्रोडक्शन अवतार सामने आया

होंडा 150SS रेसर

होंडा की R&D टीम के मुताबिक 150SS रेसर प्रोजेक्ट की कीमत तकरीबन 1.16 करोड़ के आसपास होगी.

होंडा भारतीय बाजार में अपनी यूनीक लुकिंग बाइक्स से एक नया ट्रेंड सेट कर रही है. इसी से प्रेरणा लेते हुए कंपनी ने पिछले साल आॅटो एक्सपो में नवी मिनी को पेश किया था. इसके बाद हाल ही में यूनीक डिजाइन वाली क्लिक स्कूटर को भी लॉन्च किया गया. इसलिए ये कहा जा सकता है कि होंडा अब प्रोडक्ट स्ट्रेटजी के मामले में काफी उत्साहित है.

और ये सिर्फ भारतीय बाजार तक सीमित नहीं है, जापानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी ऐसा पूरी दुनिया के मार्केट में कर रही है. पर एक ग्लोबल प्रोडक्ट ऐसा है जो हमें लगता है कि वह भारतीय बाजार के हिसाब से बेहतरीन होगा, वो है होंडा 150SS रेसर. इसे मार्च 2017 में बैंकॉक मोटर शो में पेश किया गया था. अब खबर है कि इस बाइक का प्रोडक्शन अवतार थाईलैंड में आयोजित डीलर्स मीट में टीज किया गया. पढ़े – होंडा एक्टिवा के बाजार में मौजूद 5 विकल्प

होंडा 150SS रेसर टीज़र 

होंडा 150SS रेसर वाकई ऐसी बाइक है जिसका भारतीय बाजार के लिए काफी मतलब है. कंपनी पहले ही 150सीसी बाइक में CBR150R को बंद कर चुकी है. अब इस सेगमेंट में सिर्फ एक बाइक बची है वह है CB Hornet 160R.

हालांकि हॉर्नेट प्रीमियम सेगमेंट की बाइक मानी जाती है और इसकी कीमत 85,000 से 90,000 बीच है. इसलिए 150SS रेसर बाइक भारतीय बाजार की अहम जरूरत बन जाती है. जानें – 2017 होन्डा एक्टिवा आई के खास फ़ीचर्स और कीमत

होंडा 150SS रेसर कॉन्सेप्ट  

अभी तक कंपनी की ऐसी कोई योजना नहीं है, 150SS रेसर को भारतीय बाजार में लाने की. इसलिए अभी ये बहुत जल्दी होगा कहना कि ये हमारे बाजार में आ रही है या नही. अगर ये भारतीय बाजार में उतरती है तो इस बाइक की सीधी टक्कर सुजुकी Gixxer, यामाहा FZ-S, टीवीएस अपाचे 160 RTR और बजाज पल्सर AS 150 से होगी.

होंडा की रिसर्च एंड डेवलपमेंट वाली टीम के मुताबिक रेसर बाइक प्रोजेक्ट की कीमत तकरीबन 1.16 करोड़ के आसपास होगी. कंपनी ने इस बाइक को स्ट्रीट स्पोर्ट रेसिंग कॉन्सेप्ट बाइक के तौर पर डेवलप किया था.

Most Popular

To Top