बाइक न्यूज़

येजदी 250 क्लासिक नए बदलाव के साथ बन गई ‘जोरावर’

Modified Yezdi 250 Classic

येजदी 250 क्लासिक पर तैयार की गई ये कस्टम बाइक अपने नए अवतार में कैफे रेसर की तरह दिख रही है.

अगर आप क्लासिक विंटेज मोटरसाइकिल के शौकीन हैं तो यहां आपके लिए कुछ ऐसा खास है जो आपको बहुत पसंद आ सकता है. साधारण की बाइक को बेहतरीन और यूनीक बदलाव के साथ पेश करने के लिए एक्सपर्ट बॉम्बे कस्टम वर्क्स ने येजदी 250 क्लासिक के साथ एक अद्भुत प्रयोग किया है. इन्होंने न सिर्फ बाइक को नया लुक दिया है बल्कि इस बाइक को नया नाम ‘जोरावर’ भी दिया है.

येजदी 250 क्लासिक पर तैयार की गई ये कस्टम बाइक अपने नए अवतार में कैफे रेसर की तरह दिख रही है. इस बाइक में हैंडल बार को उपर करते हुए इसमें कैफे रेसर की चीजें जोड़ी गईं हैं. बदलाव के बाद इस बाइक में पीछे की तरफ छोटी सीट है जिसे टैन कलर से कवर किया गया है. जबकि बाइक चलाने वाले के लिए कस्टम बाइक में अच्छी जगह दी गई है. इसे सिंगल सीटर बनाया गया है. पढ़े – येजदी ब्रांड की वेबसाइट जल्द होगी वापसी

मॉडिफाइड येजदी 250 क्लासिक ‘जोरावर’

इस मोटरसाइकिल में नया पेंट किया गया है और इसके बाद ये विंटेज लुक में नजर आ रही है. भले ही बॉम्बे कस्टम वर्क्स ने इस बाइक को पूरी तौर पर बदल दिया है लेकिन आॅरिजिनल बाइक से कुछ चीजें अभी भी इसमें बाकी हैं. जोरावर में ट्विन एग्जॉस्ट को आॅरिजिनल मॉडल से लिया गया है.

वैसे येजदी का आॅरिजिनल आॅयल टैंक काफी मजबूत था लेकिन जोरावर में टैंक को और ठोस किया गया है. ब्लैक कलर में फिनिश की गई इस फ्यूल टैंक को काफी लंबा फीचर किया गया है जिस पर बॉम्बे कस्टम वर्क्स को लिखा गया है. इसके अलावा आप साइड पैनल पर ‘Zorawar’ लिखा हुआ देख सकते हैं. कस्टम बाइक में फ्रंट की ओर लंबा राउंड हेडलैंप दिया गया है. देखें तस्वीरें – रॉयल एनफील्ड ने पेश की दो नई कस्टम बाइक्स

बदलाव के तौर पर इसमें ज्यादा चौड़े टायर्स भी दिए गए हैं जिससे बाइक ज्यादा बल्की लुक में दिख रही है. डल गोल्डेन कलर से कहीं कहीं बाइक में फिनिश किया गया है जैसे हैंडल आदि, जो पूरी ब्लैक बाइक में निखर कर आ रहा है. सबसे खास चीज जो आप कभी मिस नहीं करेंगे इस कस्टम बाइक में वो है इसका साइड स्टैंड. ये बल्की राउंड डिस्क की तरह दिख रहा है. बाइक में पीछे की तरफ ट्विन टेललैंप यूनिट सेट किया गया है. इस तरह नए बदलावों के साथ येजदी 250 क्लासिक का लुक ऐसा है कि अब आप अपने पार्टनर के साथ इस पर लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं.

Most Popular

To Top