कार न्यूज़

फॉक्सवैगन Virtus की तस्वीरें लीक, जानिए कैसी है ये सेडान कार

फॉक्सवैगन Virtus

फॉक्सवैगन Virtus की ग्लोबल लॉन्चिंग नवंबर 2017 में होगी और भारत में यह 2018 तक पहुंचेगी।

न्यू जेनरेशन फॉक्सवैगन पोलो पर आधारित सेडान कार फॉक्सवैगन Virtus की तस्वीरें लीक हो गईं हैं. जिस तरह अभी बिकने वाली कार पोलो और वेन्टो का फ्रंट एक जैसा है ठीक उसी तरह न्यू जेनरेशन पोलो और Virtus का फ्रंट एंड भी एक जैसा ही है. हालांकि पीछे का लुक दोनों कारों का अलग है. Virtus का व्हीलबेस 5एमएम ज्यादा लंबा है और पीछे का डोर भी थोड़ा बड़ा है.

फॉक्सवैगन Virtus का रियर स्टाइल फॉक्सवैगन ग्रुप की दूसरी प्रीमियम कार से लिया गया है. पीछे से ये कार काफी आकर्षक दिख रही है जिसमें बंपर पर नीचे की ओर घुमावदार टेललैंप्स के साथ क्रोम की खूबसूरती दी गई है. देखें – फॉक्सवैगन T-ROC SUV की तस्वीरें और डिटेल्स 

फॉक्सवैगन Virtus लीक तस्वीरें

Virtus की जो इमेज लीक हुई है इसमें उसके इंटीरियर के बारे में भी काफी चीजें पता चल रही हैं. इसमें भी न्यू जेनरेशन पोलो की तरह डुअल स्क्रीन सेटअप डैशबोर्ड पर है. इसके अलावा बाकी सभी फीचर भी उसी की तरह दिए गए हैं. फॉक्सवैगन Virtus में 10.2 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंटेशन स्क्रीन के साथ 8.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है.

न्यू जेनरेशन पोलो की तरह Virtus भी फॉक्सवैगन के MQB A0 प्लेटफार्म पर तैयार किए जाने की संभावना है. MQB प्लेटफार्म को सबसे ज्यादा उपयोगी समझा जाता है जिस पर हर तरह की बॉडी टाइप जिसमें छोटी कारें, सेडान, हैचबैक और एसयूवी आदि को तैयार किया जा सकता है. कंपनी अब ज्यादातर हर सेगमेंट की कारों को इसी प्लेटफार्म पर तैयार करने की कोशिश में है ताकि कम कीमत और अधिक मुनाफे को देखा जा सके. इंजन आॅप्शन के बारे में कहा जा रहा है कि Virtus में भी न्यू जेनरेशन पोलो की तरह ही इंजन वैरिएंट होगा. फॉक्सवैगन Virtus का सीधा मुकाबला आॅटो मार्केट में न्यू जेनरेशन हुंडई वर्ना, सुजुकी सियाज़ और होन्डा सिटी से होगा. पढ़े – फॉक्सवैगन बीटल का प्रोडक्शन हो सकता है बंद

अभी तक की जानकारी के अनुसार न्यू फॉक्सवैगन अगले कुछ सालों में भारत आएगी और इसके बाद ही Virtus के भारतीय बाजार में आने की संभावना है.

Source

Most Popular

To Top