बाइक न्यूज़

ABS वाली सुजुकी जिक्सर बाइक जल्द होगी लॉन्च

Suzuki Gixxer SF ABS

सुजुकी जिक्सर SF ABS बाइक से जुड़े कुछ ब्रोशर लीक हो गए थे जिससे पता चला था कि इस बाइक में कंपनी क्या खास देने वाली है।

सुजुकी अगले कुछ हफ्तों में अपनी नई अपडेटेड जिक्सर बाइक को भारत में लॉन्च कर सकती है। सुजुकी पिछले कई दिनों से जिक्सर बाइक पर काम कर रही थी और अब लगभग वह इसे तैयार कर चुकी है। सुजुकी की लोकप्रिय बाइक के इस नये वर्जन में ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम यानी ABS भी दिया जाएगा।

फिलहाल, कंपनी ने इसी आॅफिशल घोषणा नहीं की है। दरअसल, कुछ दिनों पहले सुजुकी जिक्सर SF ABS बाइक से जुड़े कुछ ब्रोशर लीक हो गए थे जिससे पता चला था कि इस बाइक में कंपनी क्या खास देने वाली है। जानकारी की मानें तो इसके वजन में भी कंपनी कुछ हल्के—फुल्के बदलाव करेगी. जानें – 2017 सुजुकी V-स्ट्रोम 1000 से जुड़ी सभी जरुरी डिटेल्स 

2017 जिक्सर SF ABS फोटो गैलरी 

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, 2017 जिक्सर SF मॉडल में नई कलर स्कीम्स दी जाएंगी। इसके साथ ही इसके फ्रंट वील में सिंगल चैनल ABS दिया जाएगा, जो कि ठीक बजाज पल्सर RS200 बाइक जैसा होगा। जिक्सर SF का एक नया वैरिएंट, SP भी आएगा।

इस वैरिअंट में ABS के साथ नये ग्राफिक्स होंगे और इसपर लगा SP का लोगो इसकी पहचान अलग से करने में मदद करेगा। इस बाइक में 155 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह 14.8bhp पर 8,000rpm के साथ 14Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। पढ़े – 2017 सुजुकी लेट्ससुजुकी एक्सेस 125

Suzuki Gixxer SF ABS specifications

सुजुकी जिक्सर SF के दोनों कार्ब्युरेटेड और FI वैरिएंटस में ABS देगी। कंपनी जिक्सर और जिक्सर SF को लगातार अपडेट कर रही है। इसने दोनों मोटरसाइकल्स में पहले रियर डिस्क ब्रेक दिया और फिर इनमें फ्यूल इंजेक्टेड इंजन भी देने शुरू कर दिए। कीमत की बात करें तो सुजुकी जिक्सर की कीमत 89.219 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली है। हालांकि अभी यह कीमत अनुमानित है।

Most Popular

To Top