कार न्यूज़

अगले दो सालों में भारत में लॉन्च होंगी ये आठ 7-सीटर कारें

7. न्यू शेवरले ट्रेलब्लेज़र

New Chevrolet Trailblazer 2017

शेवरले ट्रेलब्लेज़र की कीमत में हाल ही में कटौती की गई है, जिसके बाद यह लीग की सबसे एफॉर्डेबल एसयूवी बन गई है. बिक्री बढ़ाने के इरादे से जेनरल मोटर्स अब ट्रेलब्लेज़र को फेसलिफ्ट देने की तैयारी कर रही है. 2017 शेवरले ट्रेलब्लेज़र में रिवाइज़्ड फ्रंट बंपर, नए हेडलैंप्स और ग्रिल, बड़े फॉग लैंप्स, चिसेल्ड बोनेट और दो नए एलॉय दिखेंगे. कार की इंटीरियर की बात करें तो इसमें नए डैशबोर्ड और माइलिंक इंफोटेनमेंट सिस्टम विथ एंडरॉयड ऑटो एंड कारप्ले होगा.

एसयूवी की मशीनी रूपरेखा में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. इसमें वहीं 2.8 लीटर, 4 सिलिंडर ड्यूरामैक्स डीज़ल पावरट्रेन मौजूद होगा, जो इसके पुराने वर्जन में मौजूद है. यह 200bhp की ताकत और 500Nm की टॉर्क देती है. हालांकि इसकी परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाने के लिए इसमें थोड़ी बहुत ट्यूनिंग की जाएगी.

संभावित लॉन्च 2017
संभावित प्राइस रेंज  करीब 24 लाख रुपये
इंजन ऑप्शन 2.8 लीटर, 4 सिलिंडर ड्यूरामैंक्स डीज़ल

8. न्यू जेनरेशन हॉन्डा सीआर-वी

2017 Honda CRV न्यू जेनरेशन हॉन्डा सीआर-वी अपने आउटगोइंग मॉडल की तुलना में प्रीमियम और बड़ी होगी. 7-सीटों वाली हॉन्डा सीआर-वी का मुकाबला टोयटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर और ह्युंडई सैंटा फे से होगा. नयी हॉन्डा सीआर-वी संभवत: अपना इंजन 2016 होंडा सिविक से शेयर करेगी जो 2.0 लीटर VTEC और 1.5 लीटर टर्बो VTC वर्जन में मौजूद होगा. ट्रांसमिशन ऑप्शन की बात करें तो इसमें 6-स्पीड मैनुअल या सीवीटी गियरबॉक्स हो सकता है. यह एसयूवी 4 व्हील ड्राइव (FWD) सिस्टम के साथ आएगी.

संभावित लॉन्च 2017
संभावित प्राइस रेंज  23 लाख रुपये-27 लाख रुपये
इंजन ऑप्शन 2.0 लीटर VTEC पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो VTC

Pages: 1 2 3 4

Most Popular

To Top