कार न्यूज़

बहुत जल्द नए अवतार में नज़र आएगी हुंडई इऑन

नई हुंडई इऑन 2017 फेसलिफ्ट

कंपनी नई हुंडई इऑन 2017 फेसलिफ्ट में कई कॉस्मेटिक बदलाव करने वाली है इसके अलावा इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा होगा।

हाल ही में एंट्री-लेवल हैचबैक सेगमेंट में कई नई कारों ने दस्तक दी हैं। इनमें रेनो क्विड और टाटा टियागो का नाम शामिल है। अब बहुत जल्द हुंडई भी अपनी मशहूर हैचबैक इऑन को एक नए अवतार में उतारने की तैयारी कर रही है। कंपनी बहुत जल्द हुंडई इऑन के अपडेटेड वर्जन को भारतीय बाज़ार में लॉन्च करेगी और इसमें 1.0-लीटर इंजन लगा होगा।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक हुंडई इऑन का फेसलिफ्ट मॉडल 2017 में लॉन्च होगा। हालांकि, ये कार किस महीने में लॉन्च की जाएगी, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। कंपनी इस कार में कई कॉस्मेटिक बदलाव करने वाली है इसके अलावा नई इऑन में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा होगा। क्यूंकि गाड़ी का नया जनरेशन मॉडल 2018 में आ सकता है, इसलिए गाड़ी की डिज़ाइन में ज्यादा फेरबदल नही होगी।

पढ़ें – हुंडई ग्रैंड i10 फेसलिफ्ट होगी जनवरी 2017 में लॉन्च

फिलहाल, ह्युंडई इऑन की सीधी टक्कर रेनो क्विड से है जो बाज़ार में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिलहाल, ह्युंडई इऑन 0.8-लीटर और 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। ऐसी उम्मीद है की नई हुंडई इऑन 2017 में भी यही इंजन इस्तेमाल होंगे।

नई हुंडई इऑन 2017 के बारे में हमें जैसे ही कोई नई जानकारी मिलेगी हम आप तक उसे ज़रूर पहुंचाएंगे।

पढ़ें – जानिए हुंडई वरना के न्यू जनरेशन मॉडल होगा और भी स्पोर्टी

Most Popular

To Top