टीवीएस

TVS ने लॉन्च की नई स्टार सिटी प्लस, कीमत 50,534 रुपए

नई TVS स्टार सिटी प्लस

नई TVS स्टार सिटी प्लस लाल-काला, काला-लाल और काला-नीला कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है.

आॅटो मार्केट में पिछले लंबे समय से यह अफवाह सुनाई दे रही थी कि टीवीएस अपनी एक खास बाइक को मार्केट में उतारने जा रही है। लेकिन यह अफवाह तब सच हो गई जब टीवीएस ने भारत में आज अपनी डुअल टोन कलर स्कीम वाली स्टार सिटी प्लस लॉन्च कर दी। कंपनी ने दिल्ली में नई TVS स्टार सिटी प्लस की एक्सशोरूम कीमत 50,534 रुपए रखी है। टीवीएस ने स्टार सिटी के अपडेटेड मॉडल में लाल-काला, काला-लाल और काला-नीला कलर पेंट लगाया है। इससे बाइक को नए लुक के साथ फ्रेश लुक भी मिल गया है।

आपको बता दें कि बाइक को फ्रेश और नया बनाने के लिए टीवीएस ने सिर्फ रंग ही नहीं बदले बल्कि कंपनी ने बाइक में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव भी किए हैं। नए कलर्स के साथ बाइक में 3डी क्रोम लेबल भी दिया गया है। कंपनी ने इस बाइक को त्योहारों के सीज़न से ठीक पहले लॉॅन्च किया है, अब कंपनी को उम्मीद है कि इन बदलावों के साथ ये बाइक ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करेगी। देखें – नई TVS अपाचे RTR 160 की स्पाई तस्वीरें और डिटेल्स 

लॉन्च के मौके पर टीवीएस मोटर कंपनी की मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट अनिरुद्ध हल्दर ने बताया कि हमारी कंपनी ने अपनी बाइक्स के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाई है और इसी के चलते कंपनी को अवॉर्ड भी मिले हैं। उन्होंने कहा कि टीवीएस स्टार सिटी प्लस अपने स्टाइल और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। इस बाइक का 86 केएमपीएल माइलेज इसे मुकाबले में काफी आगे खड़ा कर देता है। हम इस बाइक के स्पेशल एडिशन डुअल टोन स्टार सिटी प्लस के लॉन्च से बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद है कि इस त्योहारों के सीज़न में ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इस बाइक को पसंद करेंगे और खरीदेंगे। पढ़े – TVS भी इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की तैयारी में

नई TVS स्टार सिटी प्लस के फीचर्स
फीचर की बात करें तो तो बाइक में टू-टोन कलर के साथ ऑटो हैडलैंप ऑन फीचर दिया गया है। डिजि-ऐनेलॉग इंस्ट्रुमेंट कंसोल और एडजस्टेबल रियर शॉक एब्ज़ॉर्वर इसे आरामदायक बनाते हैं। इसके साथ ही बाइक में ट्यूबलैस टायर्स, डुअल टोन सीट और हनीकॉम्ब टैक्सचर साइड पैनल ग्रिल भी दी गई है।

नई TVS स्टार सिटी प्लस का इंजन
टीवीएस स्टार सिटी प्लस में इंजन पुराना वाला ही दिया गया है. इस बाइक में 110 सीसी का इंजन लगा है जो 7000 आरपीएम पर 8.3 बीएचपी पावर और 5000 आरपीएम पर 8.7 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है ।

नई TVS स्टार सिटी प्लस का माइलेज
अमूमन टीवीएस की बाइक्स सड़क पर अच्छा माइलेज ही देती है इसलिए टीवीएस की इस स्टार सिटी प्लस में भी कंपनी ने दावा किया है कि यह 86 केएमपीएल माइलेज देगी।

नई TVS स्टार सिटी प्लस का मुकाबला
मार्केट में इस बाइक की टक्कर होंडा सीडी 110 ड्रीम से होने वाली है। इसकी कीमत 48,181 रुपये है और यह भी कई फीचर्स से लैस है।

Most Popular

To Top