टीवीएस

TVS अपाचे RR 310S के स्कैच हुआ जारी

TVS Apache RR 310S

TVS अपाचे RR 310S की अनुमानित कीमत 2 लाख से नीचे बताई जा रही है।

ट्रेवलर्स, एडवेंचर और बाइक का शौक रखने वालों के लिए टीवीएस मोटर कंपनी की एक और शानदार बाइक लॉन्च हो सकती है। हाल ही में इस बाइक के स्कैच डिजायन का खुलासा हुआ है जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे यह बाइक बाजार में आकर अपनी सेगमेंट की बाइक्स को टक्कर देगी।

यह बाइक फीचर्स, लुक्स और कीमत के मामले में खास तो है ही साथ में यह टेक्नोलॉजी के मामले में ये दुनिया की बेहतरीन बाइक्स में शुमार होगी। टीवीएस की यह बाइक है टीवीएस अपाचे RR310S। देखें – नई TVS अपाचे RTR 160 की स्पाई तस्वीरें और डिटेल्स 

TVS Apache RR 310S Patent Image

हाल ही में इस बाइक का एक स्कैच जारी हुआ है जिससे पूरी तो नहीं लेकिन इसके डिजायन के बारे में काफी कुछ पता चल रहा है। आपको बता दें कि टीवीएस अपाचे RR310S की यह बाइक बीएमडब्लयू G 310 R पर बेस्ड है। इस बाइक को टीवीएस और बीएमडब्लयू मोटराड ने डेवलप किया है। यह तमिलनाडू के प्लान्ट होसर में तैयार हो रही है।

टीवीएस अपाचे RR310S की यह बाइक KTM RC 390 को कड़ी चुनौती देगी। कंपनी इसे 313 सीसी इंजन के साथ बनाया है जो कि 34 बीएचपी के साथ 28 Nm का टार्क जनरेट करता है। इसमें सिंगल सिलेंडर व लिक्विड कूलिड इंजन होगा। BMW G 310 R के बारे में आपको बता दें कि ​विदेशों में बिकलने लगी है, लेकिन कंपनी ने फिलहाल भारत में इसे लॉन्च करने के लिए कोई खास तारीख नहीं दी है। पढ़े – TVS भी इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की तैयारी में

फोटो गैलरी 

रिपोर्ट की मानें तो कंपनी अभी भारत में इसके डीलरशिप और नेटवर्क को बढ़ाने पर अपना पूरा फोकस कर रही है। वहीं टीवीएस अपाचे RR310S अगले महीने तक लॉन्च हो सकती है।

हालांकि अभी अपाचे RR 310S को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी अपनी एंट्री लेवल की बाइक को पहले लॉन्च कर सकती है और वह भी ​सितंबर या फिर उससे पहले। कीमत की बात करें तो अपाचे RR 310S की अनुमानित कीमत 2 लाख से नीचे हो सकती है।

Source

Most Popular

To Top