बाइक न्यूज़

क्या खूब है मैट यलो एंड ब्लैक में रॉयल एनफील्ड की कस्टम बाइक

मॉडिफाइड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350

मॉडिफाइड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को मैट यलो और ब्लैक कलर पेंटिंग से बहुत खास लुक दिया है.

अगर आप रॉयल एनफील्ड बाइक्स के दीवाने हैं, तो यहां आपको कुछ ऐसा खास मिलने वाला है जिसे आप बेहद पसंद करेंगे. सूरत में पारपिन गैरेज है जिन्होंने रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को मॉडीफाई किया है. आप देख पाएंगे कि कैसे इस बाइक को पेंटिंग की बदौलत साफ सुथरी और एक शूरवीज के विजेता का लुक ​दिया गया है. वैसे तो कई चीजें अलग दिख रही हैं लेकिन मैट यलो और ब्लैक कलर से पेंटिंग ने इस बाइक को बहुत खास लुक दिया है और हम खुद को रोक नहीं पा रहे हैं इस बाइक को अलग अलग एंगल से आपके सामने लाने से.

RE क्लासिक 350 के इस नए अवतार की सबसे खास बात है फ्यूल टैंक, जिसे मैटी यलो कलर में फिनिश किया गया है. इसके अलावा में फ्रंट फेंडर को भी बदला गया है और इसे घुमावदार लुक दिया गया है. जबकि पीछे का फेंडर छोटा और उठा हुआ लगाया गया है. दूसरे बदलावों के तौर पर इसमें नया कैनिस्तर भी लगाया गया है जबकि डिस्क और ड्रम ब्रेक मैकेनिज्म को बिल्कुल भी नई छूआ गया है. सस्पेंशन सेटअप के तौर पर बाइक में फ्रंट फॉर्क 130एमएम और पीछे की तरफ 80एमएम डुअल गैस चार्ज्ड शॉक्स लगाए गए हैं. देखें तस्वीरें – रॉयल एनफील्ड ने पेश की दो नई कस्टम बाइक्स

मॉडिफाइड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350

इस कस्टम बाइक में कंसोल हेडलैंप और टाइगर आई पायलट लैंप दिया गया है. इसके अलावा फुल बॉडी में मैट ब्लैक पेंट कलर इसकी खूबसूरती और बढ़ा रहा है. बाइक में लगाया गया गोल मिरर इस बल्की बाइक के पुराने दिनों की याद दिलाता है. इसके अलावा इंजन अभी भी मेटल फिनिश ही है और एग्जॉस्ट पाइप को ब्लैक फिनिश दिया गया है. पढ़े – डीलर्स सैटिस्फेक्शन स्टडी में रॉयल एनफील्ड विनर

एक और बड़ा बदलाव इस बाइक में किया गया है कि इसमें नया एलॉय व्हील लगाया गया है जिसे रिम से बदला गया है. यही नहीं आगे के टायर जो बड़े हैं वह एमआरएफ का है जबकि पीछे का टायर जो छोटा है वह टीवीएस से लिया गया है. लेकिन पीछे के टायर ज्यादा चौड़े हैं.

अभी ये बाइक 1.35 लाख की शोरूम में मिल रही है, जोकि सात रंगों एश, चेस्नट, लैगून, सिल्वर, ब्लैक, रेड, ग्रीन और ब्लू में है.

Most Popular

To Top