कार न्यूज़

जे एस डिजायन ने मोडिफाई करके मारुति 800 को दिया इंप्रेसिव लुक

Modified Maruti 800 Convertible

यदि आपके पास आॅल्टो का मॉडल 2006, 2007 और 2008 है तो आप भी अपनी मारुती आल्टो 800 को यह लुक दे सकते हैं वह भी सिर्फ 4 लाख् रुपये में

क्या कभी सोचा है कि आप अपनी आॅल्टो 800 से बाजार में निकले और सब उसे देखकर देखते ही रह जाएं तो अब तैयार हो जाएं अपनी आॅल्टो को अलग और एक्सपेंसिव लुक देने के लिए।भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अफोर्डेबल कार मारुति आल्टो 800 जो भारतीय सड़कों पर करीब 2 दशकों से चल रही है। वह आज भी लोगों की फेवरेट कार में से एक है। उस कार को जे एस डिजायन ने ऐसा मोडिफाई किया है कि आप उसे देखकर हैरान हो जाएंगे। यही नहीं यदि आपके पास आॅल्टो का मॉडल 2006, 2007 और 2008 है तो आप भी अपनी कार को यह लुक दे सकते हैं वह भी सिर्फ 4 लाख् रुपये में। पढ़ें – मोडिफाई होने के बाद स्कोर्पियो बन गई और भी मस्क्यूलर और एग्रेसिव

मॉडिफाई मारुती 800 कनवर्टिबल तस्वीरें

मारुति आॅल्टो 800 में जे एस डिजायन ने ऐसे बदलाव किए हैं कि पहली नजर में तो इसे देखकर कोई भी धोखा खा जाएगा। जे एस डिजायन ने इसे चमकदार पीला रंग दिया है जो इसे स्पोर्टी बना रहा है और इस कारण यह काफी अलग भी लग रही है। यही नहीं मोडिफाई कार में व्हील आच्र्स, कस्टम एलॉय रिम्स वह भी ब्लैक फिनिश के साथ इस्तेमाल किए गए हैं। सबसे ज्यादा शानदार लग रहे हैं कार के काले रंग के हैंडल जो कार में इस्तेमाल किए गए बाकी के काले रंग से मैच खा रहे हैं। यहां तक कि कार के अंदर भी पीले और काले रंग का मैच काफी अच्छा लग रहा है। आल्टो 800 के अप फ्रंट और नया हैड लैंप्स को देखकर लग रहा है कि यह फिएट के पेलियो और कार के पीछे लगे टेल लैंप्स शेवरले स्पार्क से लिए गए हैं।

कार के एक्सटीरियर की बात करें तो यह भी काफी अलग है। कार के डैशबोर्ड लेआउट को तो बेसिक ही रखा गया है लेकिन AC vents को देखकर लग रहा है कि इसे निसान टेरानो की तरह बनाया गया है। इसके साथ इसमें लार्ज इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है ​जो आजकल की मॉर्डन डे कार में लगाया जाता है। आॅल्टो 800 में जो सबसे बड़ा मोडिफाई बदलाव हुआ है वह है उसकी सीट स्टाइलिंग लेआउट। इसकी पांच सीट को हटा कर सिर्फ दो सीट में बदल दिया है। लेकिन अब सिर्फ दो सीट की कार होने पर भी आपको हताशा नहीं होगी, क्योंकि दो सीट की होने पर भी यह पांच सीट वाली आॅल्टो कार से कहीं ज्यादा आकर्षक लग रही है।

आॅल्टो में जहां कई बदलाव हुए हैं, वहीं बारिश में इस्तेमाल होने वाले वाइपर में कोई बदलाव नहीं किया गया। इसे आॅरिजनल कार की तरह ही रखा गया है। क्लोथ/कैनवास को फोल्ड कर दिया गया है। कार में लगैज स्पेस को भी बढ़ाया गया है। हालांकि चैसिस और इंजन सेटअप के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। कार को मोडिफाई करने में 4 लाख रुपये और 3 महीने का समय लगा है।

Most Popular

To Top