बाइक न्यूज़

2018 इंडियन स्काउट बॉबर सितंबर में होगी लॉन्च, बुकिंग शुरू

2018 इंडियन स्काउट बॉबर में नया इंजन कवर, ब्लैक्ड आउट एग्जास्ट शील्ड और नया ट्रैकर हैंडलबार के साथ फुटपेग्स दिया गया है.

भारत में बिकने वाली अमेरिकन मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल ने अपने स्काउट परिवार में एक और नाम जोड़ लिया है। इस नए सदस्य का नाम 2018 इंडियन स्काउट बॉबर है जो कि सितंबर में लॉन्च होने वाली है। खास बात यह है कि जो भी बाइक्स प्रेमी इस बाइक का इंतजार कर रहे हैं वह इसे अपने लिए बुक कर सकते हैं, क्योंकि कपंनी ने स्काउट बॉबर के लिए बुकिंग्स शुरू कर दी हैं।

इच्छुक कस्टमर्स अपनी ‘बॉबर’ मोटरसाइकल को इंडियन डीलरशिप के जरिए महज 50 हजार रुपये जमा कराकर बुक कर सकते हैं। इस बाइक की खास बात यह है कि यह ऐग्रेसिव और स्पॉर्टी लुक के साथ शानदार लेदर फिनिश सीट से लैस है। ऐसा माना जा रहा है कि यह मोटरसाइकल बुलेट से भी ज्यादा धाकड़ और जानदार होगी। यह भारत में दूसरी स्काउट बॉबर बाइक होगी। पहली बाइक का नाम ट्रायम्फ बॉबर था। जानें – इंडियन रोडमास्टर क्लासिक के खास फ़ीचर्स

2018 इंडियन स्काउट बॉबर फोटो गैलरी 

5 शेड्स में मिलेगी 2018 इंडियन स्काउट बॉबर
2018 इंडियन स्काउट बॉबर को और दिलच्स्प बनाने के लिए इसमें कंपनी ने 5 शेड्स दिए हैं जिसका मतलब है कि इस बाइक को आप इन 5 शेड्स में खरीद सकते हैं। जिसमें पहली शेड्स है ब्रॉन्ज स्मोक, इंडियन मोटरसाइकिल रेड, स्टार सिल्वर स्मोक, थंडर ब्लैक, और थंडर ब्लैक स्मोक। टुअरिंग में आसानी के लिए इंडियन मोटरसाइकल इस बाइक के साथ अक्सेसरीज़ आॅफर कर रही है। इसमें सिजी बार के साथ पैसेंजर सीट, सोलो रैक बैग और सैडल बैग दिया गया है। पढ़े – इंडियन चीफ्टन इलीट और इंडियन चीफ्टन लिमिटेड मॉडल के बारे में 

2018 इंडियन स्काउट बॉबर का इंजन
स्काउट बॉबर के इंजन की बात करें तो इसमें लिक्विड कूल्ड, थंडर स्ट्रोक 111 वी ट्विन इंजन लगा है जो कि 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। इसमें स्लैम्ड स्टांस, चॉप्ड फेंडर्स, ब्लैक्ड आउट स्टायलिंग और नॉबी टायर्स दिए गए हैं।

2018 इंडियन स्काउट बॉबर की कीमत
स्काउट बॉबर में बार एंड मिरर्स और फ्यूल टैंक पर नया बैज दिया गया है। भारत में लॉन्च होने पर इसका मुकाबला ट्रायम्फ बॉबर और हार्ली डेविडसन फोर्टी एट से होगा। इसकी एक्स शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपये हो सकती है।

Most Popular

To Top