इंडियन मोटरसाइकिल

इंडियन चीफ्टन इलीट और इंडियन चीफ्टन लिमिटेड मॉडल हुए पेश

2017 Indian Chieftain Elite Limited

इंडियन चीफ्टन इलीट और इंडियन चीफ्टन लिमिटेड में वी-स्ट्रोक थंडरस्ट्रोक 111 इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

इंडियन मोटरसाइकिल ने अपने दो नए मॉडल इंडियन चीफ्टन इलीट और इंडियन चीफ्टन लिमिटेड पेश किए हैं। इन दोनों ही मॉडल में वी-स्ट्रोक थंडरस्ट्रोक 111 इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन चीफ और चीफ्टन की सीरिज में भी रहा है। इस वी-ट्विन मोटर का टॉर्क 135 एनएम है। चीफ्टन इलीट ऑटोमोबाइल बाजार में लिमिटेड एडिशन ही मौजूद होंगे। इस लिमिटेड एडिशन मॉडल की 350 यूनिट ही उपलब्ध होंगी। वहीं चीफ्टन की बात करें तो कंपनी ने इसकी डिजाइन पर काफी फोकस किया है। जो काफी आकर्षक है।

उम्मीदों पर उतरना है खरा

इंडियन मोटरसाइकिल के डायरेक्टर-मार्केटिंग रेड विल्सन ने बताते हैं कि हम चाहते थे कि चीफ्टन एलीट की डिजाइन काफी अलग हो और यह एक प्रीमियम लुक के साथ बाजार में आए। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि खरीदारों को हमसे काफी उम्मीदें हैं और हम उन पर खरा उतरना चाहते हैं।

2017 Indian Chieftain Elite की खासियतें

– चीफ्टन इलीट में पाथफाइंडर एलईडी हेडलाइट, ड्राइविंग लाइट्स लगाई गई हैं इसके अलावा विंडशिल्ड भी मौजूद हैं। पैसेंजर फ्लोरबोर्ड एल्युमिनियम बेस्ड है। साउंड क्वालिटी की बात करें तो यह 200 वाट का है।

– इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम उपलब्ध कराया गया है। जिसे कस्टमाइज किया जा सकता है। इसे इस्तेमाल करना भी आसान है।

इंडियन चीफ्टन लिमिटेड की खूबी

2017 Indian Chieftain Limited

– इसकी जो खासियत खरीदारों को सबसे ज्यादा आकर्षित करेगी वह है इसकी डिजाइन। जो काफी स्टाइलिश है।

– इसमें 19 इंच का फ्रंट व्हील और १६ इंच के रियर व्हील का प्रयोग किया गया है। बे्रक्रिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें 300 एमएम फ्रंट डिस्क का इस्तेमाल हुआ है। साथ ही फोर-पिस्टन कैलिपर और स्टैंडर्ड एबीएस जैसी खूबी भी इस मॉडल का हिस्सा हैं।

– इसके अलावा रिमोट लॉकेबल सेडलबैग, पावर विंड स्क्रीन, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और क्रूज कंट्रोल जैसे खासियत भी इसमें मौजूद हैं।

– इस मॉडल में मौजूद इंफोटेनमेंट सिस्टम में पिंच और स्वाइप फैसिलिटी भी है। साथ ही इसमें नेविगेशन सिस्टम के साथ 100 वाट का ऑडियो सिस्टम भी दिया गया है।

Most Popular

To Top