बाइक न्यूज़

भारत में जल्द लॉन्च होगा होन्डा नवी स्कूट

होन्डा नवी स्कूट

होन्डा नवी स्कूट को कंपनी ने ये खास स्कूटर मेच्योर बायर्स के लिए तैयार किया है जो फंकी और स्पोर्टी अंदाज के स्कूटर को चलाना पसंद करते हैं.

होन्डा टू व्हीलर्स इस साल भारतीय बाजार में 4 नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी बहुत जल्द अफ्रीका ट्विन और फिर उसके बाद होन्डा XRE 300 एडवेंचर बाइक इस साल के अंत तक लॉन्च करेगी. पर सबसे खास बात ये है कि होन्डा अगले छह महीने में दो स्कूटर भारतीय बाजार में उतारने जा रही है. अगर मीडिया रिपोर्ट्स को सही माने तो कंपनी होन्डा नवी स्कूट लॉन्च करेगी.

आपको बता दें कि होन्डा ने नवी स्कूट और ट्रेल कॉन्सेप्ट दो स्कूटरों को आॅटो एक्सपो 2016 में शोकेस किया था. दोनों ही स्कूटर यूनिक और फंकी स्टाइलो लग रहे हैं. जिगव्हील्स के अनुसार, नए स्कूटर को होन्डा नवी 2 कहा जा सकता है और ये होन्डा नवी स्कूट के कॉन्सेप्ट पर आधारित हो सकती है. अगर इसकी तुलना करें तो न्यू नवी 2 बिल्कुल आधारभूत स्कूटर के आकार का ही है.

Honda Navi 2 Scooter India 2

हालांकि ये फंकी स्कूटर आपको देखने में थोड़ी अलग तरह की जरूर लगेगी. कंपनी ने ये खास स्कूटर मेच्योर बायर्स के लिए तैयार किया है जो फंकी और स्पोर्टी अंदाज के स्कूटर को चलाना पसंद करते हैं. यानी कॉलेज जाने वाले यूथ.

न्यू होन्डा नवी 2 या नवी स्कूट का इंजन एक्टिवा 4G से लिया गया है. इसका इंजन 110सीसी, एयरकूल्ड, सिंगल सिलेंडर के साथ है जो अधिकतम 8पीएस का पावर जेनरेट करती है और टॉप टॉर्क 9 एनएम का उत्पन्न करती है. पावर पिछले पहिए में सीवीटी गेयर बॉक्स के माध्यम से ​ट्रांसमिट होती है. जाने – होंडा PCX 150 स्कूटर से जुड़ी सभी बातें  

नवी बाइक की तरह ही इसका स्कूटर वर्जन भी काफी स्पोर्टी और स्टाइलिंग होगा ताकी देखने में इसको आकर्षक बनाया जा सके. न्यू होंडा नवी 2 में सीट के नीचे ही फ्यूल टैंक और हेलमेट रखने के लिए स्टोरेज स्पेस होगा. इस नए कदम से एक बड़ा स्टोरेज बॉक्स फ्लोरबोर्ड के बीच

Most Popular

To Top