बाइक न्यूज़

होंडा स्कूपी की खुफिया तस्वीरें सामने आईं, 2018 की शुरुआत में लॉन्चिंग

होन्डा Scoopy

होंडा स्कूपी स्कूटर अगर भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाता है तो उम्मीद है कि वह सॉलिड इंजन पावर के साथ आएगा।

हाल ही में होंडा ग्रोम आका MSX125 मिनी मोटरसाइकिल की शिमला में टेस्टिंग के दौरान की तस्वीरें लीक हुईं थीं. अब होंडा की दूसरे स्कूटर होंडा स्कूपी की खुफिया तस्वीरें सामने आईं हैं. रेट्रो स्टाइल की ये स्कूटर पिछले कई महीनों से चर्चा में है और उम्मीद की जा रही थी कि ये इसी साल के आखिरी तक लॉन्च हो सकती है. अगर मीडिया रिपोर्ट्स को सही मानें तो होंडा स्कूपी कंपनी के उन दो आॅटोमैटिक स्कूटर्स में से एक है जो इस वित्त वर्ष में लॉन्च किया जाना है.

अब जो खुफिया तस्वीरें सामने आईं हैं उससे इस बात की पुष्टि होती है कि यही वो स्कूटर है जो होंडा इस साल लॉन्च करेगी. नई तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि होंडा स्कूपी डार्क ब्लू शेड में है और यह बिल्कुल भी कॉम्प्लैक्स डिजाइन में नहीं है. आगे की ओर बड़ा राउंड हेडलैंप दिया गया है जो इस स्कूटर का सबसे बड़ा डिजाइन हाइलाइट है. जानें इनके बारे में – होन्डा नवी स्कूट | होंडा PCX 150 स्कूटर

होंडा स्कूपी स्कूटर स्पाई तस्वीरें 

इसके अलावा स्कूटर के फ्रंट में राउंड कॉर्नर पर क्रोम वर्क किया है जो इसको रेट्रो लुक दे रहे हैं. स्कूटर में राउंड शेप रियर व्यू मिरर है जोकि डुअल टोन शेड में है और देखने में भी अच्छा लग रहा है. पूरे स्कूटर का डिजाइन रेट्रो स्टाइल में है और कर्व स्टाइल में है. होंडा स्कूपी में 110 cc सिंगल सिलेंडर इंजन होगा. होंडा इको टेक्नोलॉजी से अधिकतम 8बीएचपी की पावर जेनरेट होती है जबकि 9एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न होता है.  जाने – होंडा XRE 300 बाइक से जुड़ी सभी बातें  

स्कूपी में डिस्क ब्रेक आगे की ओर लगाया गया है और एक ड्रम यूनिट पीछे के लिए है. ये कंफीग्रेशन सामने आईं खुफिया तस्वीरों में भी नजर आ रहा है. कंपनी संभवत: डिस्क ब्रेक वर्जन बतौर विकल्प दे सकती है ताकि कीमत को इस सेगमेंट की दूसरी बाइक की तुलना में कम रखा जा सके.

होंडा स्कूपी संभवत: 2018 की शुरुआत में भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है. कंपनी इस स्कूटर की कीमत 55000 के करीब रख सकती है.

Source

Most Popular

To Top