बाइक न्यूज़

होन्डा एक्टिवा 4G अब मैट ग्रे कलर में भी उपलब्ध

2017 Honda Activa 4G Matte Grey

2017 होन्डा एक्टिवा 4G को कंपनी ने बीएस4 मानकों के अनुरूप और कुछ नए फीचर के साथ इसी साल की शुरुआत में लॉन्च किया था.

होन्डा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया ने अपनी मोस्ट पॉपुलर स्कूटर एक्टिवा को नए मैट एक्सिस ग्रे कलर में लॉन्च किया है. इस दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत वही होगी जो बाकी कलर के स्कूटर की है यानि 50,846 रुपये.

हालांकि अभी होन्डा टू व्हीलर कंपनी की ओर से ऐसी कोई आॅफिशियल एनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन उनके आधिकारिक वेबसाइट पर ऐसा दिख रहा है. 2017 होन्डा एक्टिवा 4G को कंपनी ने बीएस4 मानकों के अनुरूप और कुछ नए फीचर के साथ इसी साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. यह इस साल की अब तक की सबसे अधिक बिकने वाली स्कूटर साबित हुई है और ये इस साल भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली टू व्हीलर भी है. फोटो गैलरी – होंडा एक्टिवा के बाजार में मौजूद 5 विकल्प

2017 होंडा एक्टिवा 4G बीएस4 इंजन से लैस है. इसमें 109सीसी, एयर-कूल्ड और 4-स्ट्रोक इंजन है जिससे सीवीटी गेयरबॉक्स को फिट किया गया है. इसके इंजन से अधिकतम 8 बीएचपी पावर और 8.83एनएम का टॉर्क उत्पन्न होता है. एक्टिवा 4G 60 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज देती है.

सेफ्टी और बेहतर विजिबिलिटी के लिहाज से एक्टिवा 4G में ऑटो हैडलैंप ऑन (AHO) की सुविधा दी गई है. साथ ही इसमें मोबाइल चार्जिंग यानि यूएसबी सॉकेट भी अटैच किया गया है. होंडा एक्टिवा के नए वर्जन के साइड पैनल में 4G का स्टिकर लगाया गया है. देखें – होंडा 150SS रेसर बाइक की तस्वीरें और डिटेल्स 

होन्डा ने हाल ही में कर्नाटक में नरसापुरा प्लांट का दोबारा उद्घाटन किया था. कंपनी ने अपना विस्तार किया है ताकि वह दुनिया की सबसे बड़ी टू व्हीलर कंपनी बन सके. कंपनी का लक्ष्य सालाना 2.4 मिलियन यूनिट प्रोडक्शन करने का है.

Most Popular

To Top