कार न्यूज़

सुजुकी इग्निस S-Urban GAIIS 2017 में हुई पेश

सुजुकी इग्निस S-Urban

सुजुकी इग्निस S-Urban कॉन्सेप्ट मॉडल का एक्सटीरियर काफी स्टाइलिश है जो काफी कुछ रैली स्पेक कार से प्रभावित लगती है.

सुजुकी ने 2017 गाइकिंडो इंडोनेशिया इंटरनेशनल आॅटो शो में इग्निस के 2 नए कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किए. उनमें से एक है सुजुकी इग्निस S-Urban कॉन्सेप्ट, जोकि आॅफरोड को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है. आपको बता दें कि मारुति सुजुकी इग्निस अर्बन क्रॉसओवर को इंडोनेशियाई बाजार के लिए सुजुकी को निर्यात करती है. इसके अलावा कंपनी ने आॅटो शो में इग्नीस G-Urban  के नाम से दूसरा मॉडल भी पेश किया.

अब बात करें सुजुकी इग्निस S-Urban कॉन्सेप्ट मॉडल की तो इसमें एक्सटीरियर काफी स्टाइलिंग है जो काफी कुछ रैली स्पेक कार से प्रभावित लगती है. यानी एक रेसिंग कार की तरह नजर आती है. इस कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर में ब्लैक प्लास्टिक का बंपर है जिस पर इंटीग्रेटेड फॉग लैंप्स है. इस गाड़ी में 6 स्लॉट का वर्टिकल ग्रिल नया दिया गया है.

सुजुकी इग्निस S-Urban फोटो गैलरी

इसके अलावा चौड़े ब्लैक प्लास्टिक के फ्रंट और रियर फेंडर्स हैं. साथ ही इसमें रॉकर पैनल गार्ड, गन मैटल रैली रिम्स के साथ आॅफ रोड टायर्स हैं. सुजुकी इग्निस S-Urban को कंपनी ने आॅरेंज एंड व्हाइट कलर के एक्सटीरियर के साथ शो में पेश किया. ब्लैक प्लास्टिक के बंपर और इंटीग्रेटेड फॉग लैंप कार को बोल्ड लुक दे रहे हैं.

इग्निस S-Urban कॉन्सेप्ट कार के इंजन पावर की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर 4-सिलेंडर K-सीरीज पेट्रोल इंजन दिया गया है. इससे अधिकतम 82bhp की पावर और 113Nm की टॉर्क जेनरेट होती है. ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड मैनुअल गेयरबॉक्स या AMT  यूनिट का विकल्प ग्राहकों को दिया जाएगा.

Maruti Suzuki Ignis S-Urban Concept front

कॉन्सेप्ट कार की दूसरी खूबियों की बात करें तो इसके हुड स्कूप, रूफ रेल और ब्लैक आउटसाइड रियर व्यू मिरर की खूब चर्चा हो रही है. स्पोर्टी फील कराने के लिए कंपनी ने सुजुकी इग्निस S-Urban के एक्सटीरियर में कंट्रास्टिंग सिल्वर ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया है.

Most Popular

To Top