बाइक न्यूज़

यूएम रेनेगेड इलेक्ट्रिक बाइक ऑटो एक्सपो 2018 में होगी पेश

UM Renegade Electric 2

यूएम रेनेगेड इलेक्ट्रिक सिंगल चार्ज पर ये बाइक करीब 150 किलोमीटर तक की दूरी तय सकती है और इसकी बैटरी को 40 मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है.

अमेरिका की यूएम मोटरसाइकिल ने 2016 ऑटो एक्सपो के दौरान भारत में कदम रखा था. अब कंपनी 2018 ऑटो एक्सपो में अपनी स्क्रैम्बलर और कैफे रेसर बाइक को पेश करने जा रही है. ये दोनों बाइक रेनेगेड प्लेटफॉर्म पर तैयार की जाएंगी. इसके अलावा खबर है कि कंपनी इस बार यूएम रेनेगेड इलेक्ट्रिक को भी शोकेस कर सकती है.

कंपनी ने यूएम रेनेगेड के इलेक्ट्रिक वर्जन को 2017 EICMA में भी शोकेस किया था. रेनेगेड इलेक्ट्रिक में एक वाटर-कूल्ड इलेक्ट्रिक मोटर लगा होगा. हालांकि, इस बाइक के इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ये बाइक 600 सीसी का पावर आउटपुट देगी. यूएम रेनेगेड इलेक्ट्रिक को सबसे पहले सिर्फ दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा. इस बाइक के लॉन्च को लेकर हमें जैसे ही कोई जानकारी मिलेगी, हम आप तक जरूर पहुचाएंगे. पढ़ें – UM मोटरसाइकल्स ने भारत में लॉन्च की रेनगेड कमांडो क्लासिक और कमांडो मोजेव

UM Renegade Electric 2

यूएम रेनेगेड इलेक्ट्रिक की अनुमानित कीमत 6 लाख रुपये से लेकर 7 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है. इस बाइक में एक 30kw का मोटर लगा होगा जो 50 बीएचपी का अधिकतम पावर देगा. इस इलेक्ट्रिक मोटर को इटली की कंपनी टैकिटा इलेक्ट्रिक मोटर्स ने तैयार किया है.

इस बाइक में 5-स्पीड ट्रांसमिशन और वाटर कूलिंग सिस्टम लगा होगा. सिंगल चार्ज पर ये बाइक करीब 150 किलोमीटर तक की दूरी तय सकती है. इस बाइक की बैटरी को 40 मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है.

To Top