बाइक न्यूज़

UM मोटरसाइकल्स ने भारत में लॉन्च की रेनगेड कमांडो क्लासिक और कमांडो मोजेव

UM Renegade Commando Mojave Edition 1

UM रेनगेड कमांडो क्लासिक की कीमत 1.89 लाख रुपए और UM रेनगेड कमांडो मोजेव की कीमत 1.80 लाख रुपए रखी है।

हाई—फाई कीमतों के बाद भी भारतीय आॅटो मार्केट में बाइक्स के प्रति लोगों की दिलचस्पी कम नहीं होती और यही कारण है कि यहां पर देशी और विदेशी कंपनियां एक के बाद एक अपनी बाइक्स लॉन्च करती हैं। नई लॉन्च होने वाली बाइक्स की लिस्ट में UM मोटरसाइकल्स की दो बाइकों का नाम भी जुड़ गया है।

अमेरिका की टू व्हीलर निर्माता कंपनी UM मोटरसाइकल्स ने भारतीय बाजार में अपनी दो नई बाइक्स को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी दो नई बाइक्स को रेनगेड कमांडो क्लासिक और रेनगेड कमांडो मोजेव के नाम से पेश किया है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने रेनगेड कमांडो क्लासिक की कीमत 1.89 लाख रुपए और रेनगेड कमांडो मोजेव की कीमत 1.80 लाख रुपए रखी है। बता दें कि दोनों कीमत दिल्ली की एक्स शोरूम कीमत हैं। दोनों बाइक्स की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और अब आप इसे बुक करा सकते हैं।

फोटो गैलरी 

डायमेंशन
डायमेंशन की बात करें तो रेनगेड कमांडो क्लासिक की लंबाई 1975 एमएम है जबकि चौड़ाई 730 और ऊंचाई 1280 एमएम है। इसी तरह रेनगेड कमांडो मोजेव की लंबाई 2257 मिलीमीटर, चौड़ाई 780 और ऊंचाई 1140 मिलीमीट है। दोनो ही बाइक्स में 6 गियर हैं। कंपनी के मुताबिक अगले महीने तक दोनो बाइक्स की डिलिवरी शुरू हो जाएगी।कंपनी को अपनी इन दोनों बाइक्स से खासा उम्मीदें हैं और अब वह इनका रिस्पॉन्स देख रही हैं।

UM Renegade Commando Mojave Edition 2

इंजन
दोनो ही बाइक्स में 279 सीसी का इंजन लगा हुआ है और दोनो बाइक्स 25 बीएचपी पावर के साथ 23 एनएम का टॉर्क पैदा करती हैं। दोनो का वजर 179 किलो है और इनमें सर्विस अलर्ट के साथ यूएसबी चार्जर जैसे फीचर दिए हुए हैं।

वजन
वजन की बात करें तो दोनों ही बाइक्स का वजन 179 Kg (with 90% fuel* oil)है। उक ओर जहां कमांडो क्लासिक कई रंगों में उपलब्ध होगी, वहीं रेनगेड कमांडो मोजेव में कंपनी ने फ्यूल टैंक के ऊपर फोन पैड भी दिया है। दोनों बाइक्स में इलेक्ट्रिक स्टार्ट आॅप्शन दिया गया है।

Most Popular

To Top