ऑटो इंडस्ट्री

बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भी बिल्कुल सेफ रही ये Tata Nexon, पैसेंजर भी सुरक्षित

Tata Nexon Accident 2

इस दुर्घटना में टाटा नेक्सन की बिल्ड क्वालिटी इतनी मज़बूत पाई गई कि पूरी तरह पलटने के बाद भी कार और इसमें बैठे लोगों बिल्कुल सेफ थे

टाटा मोटर्स को उसके बिल्ट क्वालिटी के लिए हमेशा से जाना जाता है. बीते दिनों हमें कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिली हैं जिससे ये माना जा सकता है कि टाटा की कारें वाकई काफी सेफ हैं. ताज़ा मामला गोवा का है जहां श्रीजीत कुमार नाम के एक व्यक्ति ने टाटा नेक्सन खरीदी थी और वो अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जा रहे थे.

अचानक श्रीजीत का कंट्रोल टाटा नेक्सन से बिगड़ गया और उनकी कार सड़क से नीचे उतर कर बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. लेकिन, इस जबरदस्त दुर्घटना में कार में सवार किसी भी पैसेंजर को ज्यादा चोटें नहीं आई. इस दुर्घटना में टाटा नेक्सन की बिल्ड क्वालिटी इतनी मज़बूत पाई गई कि पूरी तरह पलटने के बाद भी कार की छत बिल्कुल सेफ थी और अंदर बैठे लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ. पढ़ें – भयानक हादसे के बाद भी बच गए टाटा टियागो के पैसेंजर्स

ये पहली बार नहीं है जब टाटा की बिल्ड क्वालिटी की खबर सामने आई है. इससे पहले टाटा टियागो की दुर्घटना की एक खबर आई थी जिसमें भी कार में बैठे लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था. श्रीजीत ने सोशल मीडिया पर अपनी टाटा नेक्सन की तस्वीर डाली है जिसमें दुर्घटना की भयावहता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

आपको बता दें कि टाटा नेक्सन और टाटा टियागो को टाटा मोटर्स के नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है. इन दोनों ही कारों को इनके बिल्ट क्वालिटी के लिए जाना जाता है.

Most Popular

To Top