टीवीएस

टीवीएस अपाचे आरआर 310 6 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें इसकी खासियत

TVSअपाचे RR 310S

टीवीएस अपाचे आरआर 310 में 313 सीसी इंजन लगाया गया है जो 34 बीएचपी का पावर और 28Nm का टॉर्क देता है. इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है.

टीवीएस मोटर कंपनी ने टीवीएस अपाचे आरआर 310 के लॉन्च का ऐलान कर दिया है. इस बाइक को 6 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस बाइक का इंतज़ार लंबे समय से किया जा रहा था. इस बाइक को पहले टीवीएस अकुला नाम दिया गया था. टीवीएस अपाचे आरआर 310 को कंपनी के होसुर स्थित प्लांट में तैयार किया जाएगा. पढ़ें – स्पोर्टी लुक में हाई परफॉर्मेंस देगा TVS का नया स्कूटर 

ये टीवीएस की अब तक की सबसे पावरफुल बाइक होगी. टीवीएस अपाचे आरआर 310 एक फुली-फेयर्ड बाइक है जिसमें कई फीचर्स दिए गए हैं. बाइक में ट्विन एलईडी हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और क्लिप-ऑन हैंडलबार जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस बाइक को बीएमडब्ल्यू की नेकेड स्ट्रीट फाइटर G310R के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है.

टीवीएस अपाचे आरआर 310 तस्वीरें

टीवीएस अपाचे आरआर 310 में 313 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, DOHC इंजन लगाया गया है. ये वही इंजन है जिसका इस्तेमाल G310R में भी किया जाता है. ये इंजन 34 बीएचपी का पावर और 28Nm का टॉर्क देता है. इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है. हालांकि, टीवीएस अपाचे आरआर 310 में इंजन के पावर को ट्यून किया जा सकता है. पढ़ें – बिक्री के लिए उपलब्ध हुई TVS अपाचे RTR मेट रेड सीरिज

टीवीएस अपाचे आरआर 310 में बेहतर सस्पेंशन के लिए अपसाइड डाउन फोर्क और मोनोशॉक अब्जॉर्बर लगाया गया है. बाइक में एलॉय व्हील लगा है. बाइक में फ्रंट और रियर पेटल डिस्क लगाया गया है, साथ ही इसे एबीएस से भी लैस किया गया है. अनुमान के मुताबिक टीवीएस अपाचे आरआर 310 की कीमत 1.8 लाख रुपये के आसपास रखी जा सकती है. बाइक का मुकाबला यामाहा आर3 और केटीएम आरसी 390 जैसी बाइक्स से होगा.

Most Popular

To Top