ऑटो इंडस्ट्री

हाईस्पीड टोयोटा इनोवा एक्सप्रेस वे पर ट्रक में पूरी तरह जा घुसी

Speeding Toyota Innova Crashed Feature

यमुना एक्सप्रेस पर हाईस्पीड टोयोटा इनोवा एक्सप्रेस वे पर ट्रक में पूरी तरह जा घुसी – टक्कर में न तो ड्राइवर की जान बची और न ही साथ साथ बैठे पैसेंजर की.

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा बहुत आम हो गया है. नोएडा को आगरा से जोड़ने वाले इस हाई स्पीड एक्सप्रेस वे पर होने वाले हादसों की संख्या भी बहुत हो गई है. अब यहां एक टोयोटा इनोवा के हादसे की बात करें तो वो गाड़ी बेहद स्पीड में थी और सीधे ट्रक से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि न तो ड्राइवर की जान बची और न ही साथ साथ बैठे पैसेंजर की. भयानक हादसे के बाद भी बच गए टाटा टियागो के पैसेंजर्स

वास्तव में क्या हुआ?
ये हादसा सुबह 10:30 बजे खंदौली टोज प्लाजा के पास हुआ. दरअसल टोयोटा इनोवा के चालक का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा और वह सीधे ट्रक के नीचे जा घुसी. उस वक्त गाड़ी में दो लोग सवार थे, उत्सव दंग और मोहम्मद शरीफ जोकि गाड़ी चला रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, उत्सव की मां को वह दिल्ली एयरपोर्ट छोड़कर लौट रहे थे. उस दौरान सड़क पर ओस भी थी और हाईस्पीड में चल रही गाड़ी स्लिप होते हुए ट्रक में जा घुसी, जोकि उस समय सड़क के साइड में खड़ी थी. पुलिस उन्हें अस्पताल भी ले गई लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. ये कोई जानकारी नहीं है कि आखिर ये सीधी टक्कर हुई कैसे. एक्सप्रेस वे उस समय बिल्कुल खाली था, हादसे के बाद पुलिस को किसी तरह का टायर मार्क भी नहीं मिला. खतरनाक एक्सीडेट के बाद भी सुरक्षित रहे टोयोटा फॉर्च्यूनर में बैठे लोग

हादसे की एक वजह ये भी हो सकती है कि कहीं ड्राइवर को झपकी आ गई हो या फिर एयरपोर्ट से लौटते वक्त एक्सपेस वे पर हाईस्पीड के कारण टायर बर्स्ट कर गया हो. जो भी इस बारे में पुलिस के तरफ से भी कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया गया.

एक आरटीआई से मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले छह महीनों में यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसों में 78 लोगों की जान जा चुकी है. जबकि 196 किमी इस एक्सप्रेस वे पर कुल 432 हादसे इस साल जनवरी से जून तक हुए हैं.

Most Popular

To Top