Ola S1 Electric Scooter
बाइक न्यूज़

Ola S1 Electric Scooter की 10 नवंबर से शुरू होगी टेस्ट राइड

दिवाली के बाद ओला अपने कस्टमर्स को देने जा रही है एक खास मौका

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंतजार कर रहे इसे प्री बुक कराने वाले और नए कस्टमर्स के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल ओला ने अपनी वेबासाइट पर Q&A सेक्शन पर जानकारी दी है कि ये स्कूटर 10 नवंबर से देश के बड़े शहरों में टेस्ट राइड के लिए उपलब्ध रहेगा। हालांकि कंपनी ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वो किन शहरों में लोगों को इस स्कूटर की टेस्ट राइड लेने का मौका देगी। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि बिना डीलरशिप के जरिए इस स्कूटर की बिक्री करने वाली ओला आखिर टेस्ट राइड के लिए कौनसा मॉड्यूल अपनाती है। 

खरीदने से पहले आजमाकर देखने का मौका

OLA electric scooter

एक यूजर ने जब पूछा कि कंपनी इस स्कूटर को खरीदने से पहले कस्टमर्स को उसे टेस्ट राइड क्यों दे रही है तो ओला के स्पोकसपर्सन ने जवाब दिया कि कंपनी चाहती है कि इस स्कूटर को लेने से पहले कस्टमर इसे अच्छी तरह से चलाकर देखे और तभी खरीदने का आखिरी निर्णय ले। वहीं उन्होनें ये भी कहा है कि इसे प्री बुक करा चुके कस्टमर को टेस्ट राइड लेने के बाद बकाया राशि चुकाने का मौका भी दिया जाएगा। बता दें कि ओला के इस ई स्कूटर को बुक करा चुके कस्टमर्स से कंपनी टेस्ट राइड का कोई पैसा नहीं लेगी। 1 नवंबर से इसकी टेस्ट राइड शुरू की जाएगी जिसकी जानकारी कस्टमर्स को पहले ही दे दी जाएगी। 

डिलीवरी दिए जाने में लग सकता है समय

ओला के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि कंपनी अपने कस्टमर्स को समय पर डिलीवरी देने की पूरी कोशिश करेगी। हालांकि कंपनी ने डिलीवरी देने की टाइमलाइन को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं दी है। 

1 नवंबर से फिर शुरू होगी ऑनलाइन बुकिंग विंडो

8 सितंबर 2021 से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बुकिंग शुरू की गई थी जिसके बाद ओला ने महज दो दिन के अंदर इस ई स्कूटर को बेचकर 1100 करोड़ रुपये कमाए। पिछले आंकड़ों को देखें तो  कंपनी ने उस दौरान 1 सेकंड में 63 हजार रुपये कमाए हैं जबकि एक मिनट में ओला ने इस स्कूटर को बेचकर 38 लाख रुपये का बिजनेस किया है। अब 1 नवंबर से फिर इस स्कूटर की ऑनलाइन बुकिंग विंडो शुरू की जाएगी।  हालांकि अब भी कस्टमस मात्र 499 रुपये का टोकन अमाउंट देकर इस स्कूटर को ऑनलाइन बुक करा सकते हैं। ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो  वेरिएंट S1 और S1 Pro में पेश किया है जिनकी प्राइस क्रमश: 99,999 हजार रुपये और 1,29,999 रुपये रखी गई है मगर जिन राज्यों में इलेक्ट्रिक व्हीकल सब्सिडी दी जा रही है वहां ये स्कूटर और भी अफोर्डेबल कीमतों पर उपलब्ध होगा।
यह भी पढ़ें: बिना सर्विस सेंटर के कैसे होगी Ola Electric Scooter की रिपेयरिंग, जानिए यहां

Ola S1 Electric Scooter की 10 नवंबर से शुरू होगी टेस्ट राइड
To Top