बाइक न्यूज़

ओकिनावा प्रेज़ इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली झलक जारी, दिसंबर में होगी लॉन्च

Okinawa Praise Electric Scooter

ओकिनावा प्रेज़ इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2,000 रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है और इसकी अनुमानित कीमत 45,000 रुपये से लेकर 55,000 रुपये के बीच बताई जा रही है.

भारतीय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ओकिनावा ऑटोटेक प्राइवेट लिमिटेड भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टीज़र को भी जारी कर दिया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ओकिनावा प्रेज़ के नाम से जाना जाएगा. ओकिनावा प्रेज़ को दिसंबर में भारत में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, स्कूटर के लॉन्च को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. पढ़ें – TVS इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा

ओकिनावा प्रेज़ की बुकिंग भी देशभर में शुरू कर दी गई है. ओकिनावा प्रेज़ को 2,000 रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अनुमानित कीमत 45,000 रुपये से लेकर 55,000 रुपये के बीच बताई जा रही है. ओकिनावा प्रेज़ का बाज़ार में मुकाबला हीरो निक्स और हीरो फोटॉन से होगा.

कंपनी का दावा है कि ओकिनावा प्रेज़ सबसे तेज़ चलने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा. इसका मतलब ये है कि इस स्कूटर की टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा होगी. इस स्कूटर के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी लॉन्च के वक्त ही मिल पाएगी. ये कंपनी का फ्लैगशिप स्कूटर होगा. स्कूटर का फ्रंट स्पोर्टी है और इसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट लगा होगा. और पढ़ें – वापस आ रहा है बीते जमाने का मशहूर लैंबरेटा स्कूटर, भारत में 2019 में होगा लॉन्च

ओकिनावा प्रेज़ टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क से लैस होगा और इसमें कॉम्बी ब्रेक भी लगा होगा. इसके अलावा स्कूटर में एंटी-थेफ्ट सेंसर, और साइड स्टैंड सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे.

Most Popular

To Top