कार न्यूज़

हुंडई की नई वरना को मिली 12,000 से ज्यादा बुकिंग

Next Gen Hyundai Verna

अब तक वरना को 12,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं और जल्दी ही कंपनी 10,000 यूनटि कार भी डिलीवर करेगी।

हुंडई मोटर इंडिया ने हाल ही में अपनी नेक्स्ट जेन नई वरना को भारत मे लॉन्च किया। हुंडई के अनुसार 22 अगस्त 2017 तक कार को 7 हजार से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी थी, जबकि 70 हजार से ज्यादा लोगों में इस कार के बारे में पूछताछ की भी की थी और इसे लेने का मन बना रहे थे।

अब तक नई वरना को 12,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं और जल्दी ही कंपनी 10,000 यूनटि कार भी डिलीवर करेगी। उम्मीद लगाई जा रही है कि ऐसे ही चलता रहा तो इसे खरीदने के लिए लंबी वेटिंग हो सकती है। लेकिन हुंडई ने कहा है कि दिवाली से पहले 10 हजार कारों की डिलीवरी कर दी जाएगी।

देखें वीडियो रिव्यु 

आपको बता दें कि नई वरना में 1.6 लीटर पेट्रोल और 1.6 लीटर डीजल इंजन मिलेगा। वरना के पेट्रोल मॉडल की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है। जबकि इसके डीजल मॉडल की कीमत 9.19 लाख रुपये से शुरू होती है। लेकिन ये कीमतें पहले 20 हजार ग्राहकों के लिए हैं उसके बाद कंपनी नई वरना की कीमतों में इजाफा कर देगी। फोटो गैलरी – नई हुंडई वरना की एक्टीरियर और इंटीरियर डिटेल्स्

इसी के साथ नई वरना में 6 एयरबैग्स,कोर्निंग लैम्प्स, फ्रंट प्रॉजेक्टर फोग लैम्प्स,ABS, EBD जैसे फीचर्स दिए गये हैं। इसके अलावा कार में इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक की सुविधा है। इसमें कंपनी की ओर से 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी, 3 साल की रोड साइड अस्सिटेंट सुविधा, और तीन साल तक मैप अपडेट की भी सुविधा दी जा रही है।

Most Popular

To Top