टीवीएस

टीवीएस ने नई स्कूटर की तस्वीरें रिलीज कीं, लॉन्च जल्द

New TVS Scooty India

टीवीएस का नया स्कूटर बीएस 4 मानकों पर आधारित इंजन के साथ होगा और आॅटो हेडलैंप आॅन का फीचर भी होगा.

टीवीएस मोटर कंपनी ने हाल ही में अपनी नई स्कूटर की टीजर इमेज रिलीज की थी. इसे देखकर कहा जा रहा है कि ये स्कूटर बिल्कुल नया हो सकता है या जेस्ट स्कूटी का रिफ्रेश वर्जन भी हो सकता है. नया स्कूटर बीएस 4 मानकों पर आधारित इंजन के साथ होगा और आॅटो हेडलैंप आॅन का फीचर भी होगा.

इसमें कुछ नए फीचर्स भी होंगे जैसे एलईडी डीआरएल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एग्जॉस्ट के लिए स्टेनलेस स्टील का गार्ड, टेक्सचर्ड फ्लोरबोर्ड और विभिन्न रंगों का विकल्प होगा. ये भी उम्मीद है कि अगर ये न्यू स्कूटी जेस्ट होगी तो इसमें कुछ कॉस्मैटिक बदलाव जरूर किए जाएंगे.

अब अगर इंजन की बात करें तो इसमें पहले से जांचा परखा 110 cc मोटर होगा जो 8 bhp का पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है. ये वहीं इंजन कंफीग्रेशन है जो वर्तमान स्कूटी जेस्ट में है. जेस्ट तेल बचत करने वाले स्कूटरों में से एक बताया जाता है. कंपनी का दावा है कि ये 62 किमी प्रति लीटर का एवरेज देती है. इसमें भी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सीट के नीचे 19 लीटर का स्पेस, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, 10 इंच का एंटी स्किड टायर्स जैसे कई फीचर्स हैं. अभी की स्कूटी जेस्ट की कीमत एक्सशोरूम दिल्ली के हिसाब से 46,538 रुपये है. कॉन्सेप्ट बदला: TVS अकुला अब होगी TVS अपाचे RR 310S

उम्मीद है कि नए स्कूटर की लॉन्चिंग बहुत करीब है. इसके बारे में और विस्तार से जानकारी के लिए आप हमारे साथ बने रहिए.

Most Popular

To Top