कार न्यूज़

नई निसान जीटी-आर हुई भारत में लॉन्च, जॉन अब्राहम बने पहले कस्टमर

2017 Nissan GT-R India 1

निसान जीटी-आर को इस बार बहुत सारे कॉस्मेटिक अपडेट और पावरफुल इंजन के साथ उतारा गया है। निसान जीटी-आर को 25 लाख रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है।

निसान इंडिया ने आखिरकार अपनी मशहूर कार निसान जीटी-आर को भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया है। मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने इस कार को लॉन्च किया। निसान जीटी-आर की मुंबई में एक्स-शोरूम कीमत 1.99 करोड़ रुपये रखी गई है। निसान जीटी-आर को इस बार बहुत सारे कॉस्मेटिक अपडेट और पावरफुल इंजन के साथ उतारा गया है। निसान जीटी-आर को 25 लाख रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है।

कंपनी ने इस कार के पहले मॉडल को को गिफ्ट दिया। जॉन अब्राहम भारत में निसान के ब्रांड अंबेसडर भी हैं। 2017 निसान जीटी-आर को 2016 न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में शोकेस किया गया था।

नई निसान जीटी-आर 2017 

लॉन्च के मौके पर निसान इंडिया ऑपरेशंस के हेड Guillaume Sicard ने कहा, ‘भारत में उपलब्ध निसान रेंज में 2017 जीटी-आर एक नया उमंग लेकर आई है। ये एक पावरफुल, लग्ज़री कार है जो कई लोगों को पसंद आती है। भारत में परफॉर्मेंस कार पसंद करने वाले कार प्रेमियों को ये कार काफी पसंद आएगी।

पढ़ें – किक्स होगी निसान की अगली कॉम्पैक्ट एसयूवी, जानिए इसकी खासियत

2017 निसान जीटी-आर

निसान जीटी-आर में 3.8-लीटर, V6, 24-वॉल्व इंजन लगा है जिसमें दो टर्बोचार्जर लगाया गया है। इस पावरफुल इंजन के साथ 6-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन लगाया गया है। कार में लगा पावरफुल इंजन 565 बीएचपी का पावर और 637Nm का टॉर्क देता है। कार में लगा गियरबॉक्स काफी स्मूद और शांत है। ये स्पोर्ट्स कार महज़ 3 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। कार की टॉप स्पीड 317 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Most Popular

To Top