कार न्यूज़

नई मारुती डिजायर लेने जा रहे हैं तो ये एसेसरीज पैकेज जरूर ट्राई करें

New Maruti Dzire Accessory Package

मारुती नें नई मारुती डिजायर में कई एसेसरीज और स्टाइलिंग पैकेज का तोहफा भी अपने कस्टर्म को दिया है. ये एसेसरीज एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों के लिए है|

मारुति सुजुकी डिजायर अब बिक्री के लिए भारतीय बाजार में मौजूद है. एक्सशोरूम प्राइस दिल्ली के हिसाब से ये 5.45 लाख रुपये है. पर आपको जानकर खुशी होगी कि कंपनी ने 2017 डिजायर में कई एसेसरीज और स्टाइलिंग पैकेज का तोहफा भी अपने कस्टर्म को दिया है. ये एसेसरीज एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों के लिए है और ये मारुति सुजुकी के किसी भी डीलर्स पर फिट कराया जा सकता है.

डिजायर के स्टाइलिंग पैकेज दो तरह के हैं. पहला ग्रैंडिओज और दूसरा एक्जुबरेंस. कंपनी ने ऐसा 2017 मारुति सुजुकी डिजायर को प्रीमियम टच देने के लिए किया है. अगर आप ग्रैंडिओज का पैकेज लेते हैं तो आपको इसमें क्रोम फिनिश्ड डोर वाइजर, बॉडी साइड मोल्डिंग और बंपर कॉर्नर प्रोटेक्टर मिलेगा. इसके अलावा इस पैकेज के तहत खास सीट कवर, गॉड्सवुड ब्राउन इंटीरियर स्टाइलिंग किट, कुशन, टिशु बॉक्स और प्रीमियम फ्लोर कारपेट भी मिलेगा.

इसके अलावा अगर आप मारुति डिजायर का एक्जुबरेंस पैकेज लेते हैं तो इसके अंतर्गत आपको फ्रंट स्पॉइलर, साइड स्कर्ट्स और पीछे बंपर का एक्सटेंशन मिलेगा. साथ में बॉडी साइड मोल्डिंग और क्रोम गार्निंशिंग के अलावा आपको ब्लैक डिजाइनर फ्लोर मैट, क्रॉसवेज सीट कवर और डोर वाइजर भी मिलेगा.

नई मारुती डिजायर एसेसरीज पैकेज गैलरी

इन सब के अलावा भी मारुति सुजुकी आपको कई तरह के सीट कवर स्टाइलिंग का आॅप्शन खासतौर पर कस्ट्रास्ट स्टिचिंग और अलग अलग पैटर्न का आॅप्शन भी दे रही है. डिजायर खरीदने वालों को फ्लोर मैट आॅप्शन, पीछे की सीट के लिए एंटरटेनमेंट पैकेज, आॅडियो एसेसरीज जैसे बड़े सबवूफर, एम्प्लीफायर और इंटरनल रियरव्यू मिरर जिसमें पार्किंग कैमरा व्यू आदि भी मिलेगा.

ये सारे एसेसरीज नए डिजायर के किसी भी वैरिएंट में जोड़ा जा सकता है जैसा भी आपका बजट आपकी जेब का साथ दे. इसके लिए आप डिजायर वैरिएंट गाइड को भी देख सकते हैं.

अब सवाल ये उठता है कि इन एसेसरीज को लगाने का कंपनी एक्स्ट्रा पैसा कितना लेगी. तो इसका खुलासा तो कंपनी की ओर से नहीं किया गया है लेकिन डीलर्स बताते हैं कि इसकी कीमत कस्टमाइज्ड है और जितना आप एड करवाएंगे पैसा आपको उसी हिसाब से लगता जाएगा. एक अनुमान के मुताबिक ये 15000 से लेकर 25000 रुपये के बीच खर्च आएगा.

Most Popular

To Top