कार न्यूज़

भारतीय बाजार में क्विड फैमिली में 3 नए मॉडल लाएगी रेनो

Renault Kwid compact SUV HBC renderd

रेनो ग्रुप के चेयरमैन और सीईओ Carlos Ghosn ने इस खबर पर अपनी मोहर लगाते हुए का कि हम अब क्विड फैमिली को और बड़ा करने की सोच रहे हैं।

भारत में मिनी हैचबैक सेगमेंट की गलाकाट स्पर्धा के बीच रेनो क्विड ने अपने आप को साबित किया है और लोगों के दिल में जगह बनाई है। रेनो लोकप्रिय हैचबैक कार क्विड ने बहुत कम समय में लोगों की अच्छी खासी जगह बना ली है। अब क्विड ने एक और माइलस्टोन अपने नाम कर लिया है।

वाहन निर्माता रेनो इंडिया ने कॉम्पैक्ट हैचबैक सेगमेंट में 175,000 से भी ज्यादा रेनो क्विड कारों को बेचने का आंकड़ा पार कर लिया है। इस सफलता के बाद कंपनी ने एक बयान में कहा था कि जीएसटी के लाभ ग्राहकों को सौंपने के रेनो इंडिया के निर्णय से रेनो क्विड अब पहले से भी ज्यादा एफोर्डेबल हो गई है। यहां तक कि 2016 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली कार में रेनो क्विड भी है। जानें – कब होगी नई रेनो 7-सीटर क्रॉसओवर MPV भारत में लॉन्च 

अपनी गाड़ियों की ब्रिकी बढ़ाने के लिए ​रेनो जल्द ही मार्केट में अपनी कुछ और गाड़ियां लेकर आने वाली है। सुनने में आ रहा है कि रेनो क्विड के मल्टीपल वैरिएंट भी कंपनी मार्केट में पेश करेगी। कंपनी ने यह कंफर्म भी कर दिया है कि इसके 3 मॉडल लाइनअप है।

रेनो ग्रुप के चेयरमैन और सीईओ Carlos Ghosn ने इस खबर पर अपनी मोहर लगाते हुए का कि हम अब क्विड फैमिली को और बड़ा करने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी ने योजना बनाई है कि कंपनी 2 नए मॉडल को नए सेगमेंट के लिए कवर करेगी। सबसे खास बात यह है कि इसे पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। पढ़े – नई रेनो डस्टर से जुड़ी सभी जरुरी बातें 

कंपनी ने भारत में अपनी गाड़ियों को मिले रिस्पॉन्स को देखकर यह फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फ्रेंच कार मेकर कंपनी अपनी क्विड फैमिली मेंं sub-4 metre सेडान (Renault LBC) और sub-4 metre SUV (Renault HBC) को पेश करेगी। हालांकि अफवाहों की मानें तो इसे साथ कंपनी रेनो LBC plan भी भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। खबरों की मानें तो कंपनी का तीसरा मॉडल इलेक्ट्रिक वर्जन की हैचबैक कार होगी।

Rendering By – IAB

Most Popular

To Top