कार न्यूज़

8 लाख रुपये में महिंद्रा थार बनी मॉडिफाई देसी हमर

मॉडिफाई महिंद्रा थार

मॉडिफाई महिंद्रा थार को इंडियन हमर बनाने के पीछे 8 लाख रुपये खर्च किए गए हैं।

आॅटो मार्केट में अक्सर गाड़ियों के शौकीन नए—नए प्रयोग करते हैं और गाड़ियों को मॉडिफाई करते हैं। मॉडिफाई होने के बाद न सिर्फ कार की सूरत बदल जाती है कि बल्कि वह पहले से ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। लेकिन कैसा हो यदि कोई महिंद्रा थार को जो कि अपने आप में काफी वजनदार गाड़ी है उसे और भी वजनी और भारी भरकम लुक के साथ मार्केट में पेश करे। जी हां, कुछ ऐसा ही किया है एस पी डिजायन ने महिंद्रा थार के साथ। उन्होंने थार को मॉडिफाई कर देसी यानी इंडियन हमर बना दिया है और अब यह कार किसी हाथी से कम नहीं लग रही है।

मॉडिफाई महिंद्रा थार की तस्वीरें और वीडियो भी रिलीज हुआ है जिसमें दिख रहा है कि कैसे एसपी डिजायन ने कार का पूरा एक्सटीरियर ​बिल्कुल बदल दिया है। उन्होंने इसे टिपिकल हमर का स्टाइल देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। गाड़ी में हुए बदलाव की लिस्ट में कार का बोनट, साइडबोर्ड, एलईडी टेललेंप्स और भी कई चीजें हैं जो आपको बिल्कुल बदली हुई नजर आएंगी। जानें – क्या खास है इस मॉडिफाइड महिंद्रा स्कोर्पियो में 

मॉडिफाई महिंद्रा थार वीडियो

लाल रंग की इस मॉडिफाई कार का बाहर से लुक देखने में काफी इंप्रेसिव लग रहा है और सबसे खास बात यह है कि हाथी जैसी इस वजनदार कार में टायर भी उसी आकार के लगाए गए हैं जो इसे और भी लार्ज बना रहे हैं। कार के ​केबिन को भी पूरी तरह से नया बना दिया गया है। डैसबोर्ड का लुक देखने में आपको टोयोटा एटियोस की याद दिलाएगा। इसी के साथ इसमें टचस्क्रीन आॅडियो सिस्टम, रूफ mounted एलइडी टीवी है जो कार में बैठे लोगों का मनोरंजन कर सकता है। देखें – मॉडिफाइड मारुति 800 की तस्वीरें 

मॉडिफाई महिंद्रा थार फोटो गैलरी

कुल मिलाकर यदि आप इस मॉडिफाई महिंद्रा थार में कहीं दूर का सफर कर रहे हैं तो आपको बोर नहीं होना पड़ेगा। यही नहीं इसमें आपको एल्यूमुनिम के पैडल्स,फॉक्स पीवीसी अपहोल्स्ट्री और हेडलाइनर भी मिलेगा।

इंजन का पावर बदला नहीं गया है, क्योंकि मॉडिफाई महिंद्रा थार में भी वही इंजन लगा है जो रेगुलर मॉडल में इस्तेमाल हुआ है। आपको बता दें कि इसमें 2.5- लीटर CRDe डीजल यूनिट इंजन है जो 105bhp के साथ 3800rpm और 247Nm के बीच 1800 से 2000rpm टार्क जनरेट करता है। इसी के साथ इसमें 5 स्पीड मैन्यूअल गेयरबॉक्स मौजूद है। थार को इंडियन हमर बनाने के पीछे 8 लाख रुपये खर्च किए गए हैं। तो यदि आपके पास भी थार है तो आप भी अपनी गाड़ी पर इतने रुपये लगा कर उसे हमर बना सकते हैं।

Most Popular

To Top