कार न्यूज़

मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर ‘Allure’ एडिशन की बिक्री शुरू

Maruti Dzire Allure

मारुति स्विफ्ट एल्यूर एडिशन में कंपनी ने क्रोम बंपर, कॉर्नर प्रोटेक्टर, साइड स्कर्ट, क्रोम विंडो फ्रेम किट, क्रोम लगा बूट लिड और ‘Allure’ बैज लगाया है।

मारुति सुजुकी इंडिया ने मंगलवार को अपनी मशहूर कॉम्पैक्ट सेडान स्विफ्ट डिजायर के नए स्पेशल एडिशन ‘एल्यूर’ को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया। इस स्पेशल एडिशन कार के साथ स्पोर्टी एक्सेसरी किट मुहैया कराई जा रही है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्पेशल एडिशन कार की कीमत का ऐलान नहीं किया है।

इस स्पेशल एल्यूर एडिशन में कंपनी ने क्रोम बंपर, कॉर्नर प्रोटेक्टर, साइड स्कर्ट, क्रोम विंडो फ्रेम किट, क्रोम लगा बूट लिड और ‘Allure’ बैज लगाया है। ये कार एएलपी ब्लू, मैग्मा रेड, केव ब्लैक, सिल्की सिल्वर और सैंग्रिया रेड में उपलब्ध है और ये एक्सक्लूसिव किट सभी कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

कार की केबिन में नज़र डालें तो इसमें डुअल टोन बीज और चॉकलेट ब्राउन लेदर सीट कवर, लेदर स्टीयरिंग व्हील कवर, डैशबोर्ड और डोर पर फॉक्स वुड गार्निश लगाया गया है। इस स्पेशल एडिशन में फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट, एंबिएंट व्हाइट लाइटिंग और ऑप्शनल Nertz ऑडियो सिस्टम भी लगाया गया है।

पढ़ें – जानें मारुति सुजुकी इग्निस से जुड़ी सभी जानकारी

जैसा कि हमने आपको बताया कि ये एक स्पेशल एडिशन कार है इसलिए कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर allure 1.3-लीटर DDiS डीज़ल और 1.2-लीटर K-Series पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी। कार का डीज़ल इंजन 74 बीएचपी का पावर और 190Nm का टॉर्क देता है वहीं, इसका पेट्रोल इंजन 83.14 बीएचपी का पावर और 115Nm का टॉर्क देता है। इस कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को स्टैंडर्ड रखा गया है। हालांकि, कार के डीज़ल वेरिएंट के साथ 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का भी ऑप्शन दिया गया है।

पढ़ें – ये हैं मारुति सुजुकी की आने वाली नई कारें

मारुति सुजुकी 2017 में कई नए प्रोडक्ट लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने हाल ही में मारुति सुजुकी इग्निस को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी जल्द ही मारुति सुजुकी बलेनो आरएस, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा पेट्रोल, मारुति सुजुकी सियाज़ फेसलिफ्ट और मारुति सुजुकी एस-क्रॉस फेसलिफ्ट को लॉन्च करने वाली है।

Most Popular

To Top