महिंद्रा XUV700 interior
कार न्यूज़

महिंद्रा XUV700 के इंटीरियर की तस्वीरें और इसके टॉप 14 फीचर्स पर डालिए एक नजर

अपकमिंग महिंद्रा XUV700 में एलेक्सा आर्टिफिशियल सिस्टम कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स दिए जाएंगे। इस एसयूवी में घर बैठे ही एलेक्सा और रिमोट व्हीकल कंट्रोल का ऑफलाइन एक्सेस मिलेगा।

महिंद्रा की ओर से 14 अगस्त के दिन एक्सयूवी 7 सीटर एसयूवी से पर्दा उठाया जाएगा। इसके ऑफिशियल डेब्यू से पहले कंपनी टीजर वीडियों के जरिए इसमें दिए जाने वाले टॉप फीचर्स को शो करती आई है। अपकमिंग महिंद्रा XUV700 में एलेक्सा आर्टिफिशियल सिस्टम कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स दिए जाएंगे। इस एसयूवी में घर बैठे ही एलेक्सा और रिमोट व्हीकल कंट्रोल का ऑफलाइन एक्सेस मिलेगा। 

महिंद्रा XUV700 infotainment system

नई महिंद्रा 7 सीटर एसयूवी में मर्सिडीज बेंज कारों से इंस्पायर्ड ड्युअल स्क्रीन सेटअप दिया जाएगा जिनमें से एक स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए तो दूसरी फुल डिजिटल इंस्टरुमेंट क्लस्टर के लिए होगी। इंफोटेनमेंट कंट्रोल के लिए इसके सेंटर कंसोल पर एक रोटरी डायल भी दिया जाएगा। इसके अलावा इस एसयूवी कार में सनरूफ ऑपरेट करने,फैन की स्पीड को कंट्रोल करने ,एसी का टेंपरेचर घटाने बढ़ाने और कुछ दूसरी फंक्शन को कंट्रोल करने के लिए  Hello AdrenoX voice commands का फीचर भी दिया जाएगा। 

एंटरटेनमेंट के लिए महिंद्रा XUV700 में 6 स्पीकर्स से लैस सोनी का 3डी साउंड सिस्टम दिया जाएगा। इसके सेंटर कंसोल पर में वायरलैस स्मार्टफोन चार्जिंग पैड को भी इंटीग्रेट किया गया है। महिंद्रा एक्सयूवी700 में मर्सिडीज बेंज से इंस्पायर्ड मेमोरी फंक्शन से लैस इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट दी जाएगी। वहीं इसमें ज्यादा कंफर्ट के लिए वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स भी दी गई हैं। 

Mahindra XUV700 Gearbox

एक्सयूवी700 एसयूवी में अपने सेगमेंट की पहली ऐसी कार होगी जिसके केबिन में 95 प्रतिशत तक वायरस और 99 प्रतिशत तक बैक्टिीरिया को खत्म करने की पावर रखने वाला एयर प्योरिफायर का फीचर भी दिया जाएगा। साथ ही इस एसयूवी में दी जाने वाली सनरूफ का साइज सेगमेंट में सबसे बड़ा भी होगा जिसे कंपनी ने स्कायरूफ नाम दिया है। वहीं इसमें फ्लश टाइप स्मार्ट डोर हैंडल्स का फीचर भी मौजूद होगा। सेफ्टी के लिए इसमें ड्राइवर ड्राउजीनैस डिटेक्शन,पर्सनलाइज्ड सेफ्टी अलर्ट्स और ऑटो बूस्टर हेडलैंप्स भी दिए जाएंगे। 

महिंद्रा एक्सयूवी700 2021 मॉडल मेंं 4 तरह के ड्राइव मोड्स: Zip, Zap, Zoom और Custom भी दिए जाएंगे। नई एक्सयूवी700 में एमफाल्कन 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर एमहॉक टर्बो डीजल इंजन की चॉइस दी जाएगी। इन दोनों इंजन का पावर आउटपुट क्रमश: 200 बीएचपी और 185 बीएचपी होगा। दोनों ही इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की चॉइस दी जाएगी।

XUV700 seats

न्यू महिंद्रा XUV700 FEATURES

– एलेक्सा वॉयस एआई सिस्टम
– ड्युअल स्क्रीन सेटअप
– हेलो एड्रेनोएक्स वॉयस कमांड
– 6-स्पीकर, सोनी 3डी साउंड सिस्टम
– वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग
– मेमोरी फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट
– वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स
– एयर फिल्टर
– पैनोरमिक स्कायरूफ
– स्मार्ट डोर हैंडल्स
– ड्राइवर ड्राउजीनैस डिटेक्शन
– पर्सनलाइज्ड सेफ्टी अलर्ट
– ऑटो बूस्टर हेडलैम्प्स
– 4 ड्राइव मोड

महिंद्रा XUV700 के इंटीरियर की तस्वीरें और इसके टॉप 14 फीचर्स पर डालिए एक नजर
To Top