कार न्यूज़

महिंद्रा लाएगी स्कॉर्पियो का इलेक्ट्रिक वर्जन, 2019 तक होगी लॉन्च

2018 Mahindra Scorpio Facelift Launch News

महिंद्रा जल्द ही अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी स्कॉर्पियो के इलेक्ट्रिक वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है

देश की मशहूर कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा इलेक्ट्रिक कारों को लेकर काफी गंभीर दिख रही है. अब खबर आ रही है कि कंपनी जल्द ही अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी स्कॉर्पियो के इलेक्ट्रिक वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. महिंद्रा स्कॉर्पियो इलेक्ट्रिक को 2019 में लॉन्च किया जा सकता है.

कंपनी लगातार अपनी इलेक्ट्रिक कारों को लॉन्च कर रही है और आने वाले वक्त में कई नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी पहले ही ऐलान कर चुकी है कि 2019 तक दो नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च की जाएगी. इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में मजबूती के साथ उभरने के लिए कंपनी अगले 4-5 सालों में करीब 4,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी. इन 4,000 करोड़ में से 500 करोड़ रुपये पहले ही निवेश कर चुकी है. और पढ़ें – नई महिंद्रा XUV 500 फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीर लीक, जानें क्या है इसकी खासियत

कंपनी इलेक्ट्रिक कारों के प्रोडक्शन को लेकर कुछ अन्य कंपनियों से करार करने की भी तैयारी कर रही है. कंपनी ने अगले 2 साल में 60,000 इलेक्ट्रिक व्हीकल बेचने का लक्ष्य रखा है. कंपनी जल्द ही महिंद्रा केयूवी100 के इलेक्ट्रिक वर्जन को भी लॉन्च करेगी.

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो फोटो गैलरी

फिलहाल, महिंद्रा तीन इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री भारतीय बाज़ार में कर रही है जिसमें E2o प्लस, वेरिटो इलेक्ट्रिक, सुपरो इलेक्ट्रिक शामिल है.

Most Popular

To Top