महिंद्रा Bolero Neo
कार न्यूज़

महिंद्रा Bolero Neo भारत में हुई लॉन्च,जानें प्राइस और फीचर्स के बारे में

ये कंपनी की टीयूवी300 का ही फेसलिफ्ट अवतार है जिसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में कंपनी ने कुछ प्रमुख बदलाव किए हैं। 

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी महिंद्रा Bolero Neo को आखिरकार लॉन्च कर दिया है। बोलेरो निओ की शुरूआती प्राइस 8.48 लाख रुपये रखी गई है। बता दें कि ये कंपनी की टीयूवी300 का ही फेसलिफ्ट अवतार है जिसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में कंपनी ने कुछ प्रमुख बदलाव किए हैं। 

महिंद्रा Bolero Neo Price

-2021 महिंद्रा Bolero Neo को थर्ड जनरेशन स्कॉर्पियो वाले  ladder-frame chassis पर तैयार किया गया है। Read More – Mahindra Thar 5-Door Version के बारे में वो सबकुछ जो अब तक सामने आया है

-इस सब कॉम्पैक्ट एसयूवी में कंपनी ने 1.5 लीटर 3 सिलेंडर डीजल इंजन दिया है जिसका पावर और टॉर्क आउटपुट क्रमश:100 बीएचपी और 260 एनएम है। पिछले मॉडल के मुकाबले अब ये कार 20 एनएम का ज्यादा टॉर्क आउटपुट देगी। 

-इस इंजन में engine start-stop technology का भी इस्तेमाल किया गया है और इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। ज्यादा फ्यूल एफिशिएंसी के लिए इस कार में ईको ड्राइव मोड का फीचर भी दिया गया है। 

– महिंद्रा Bolero Neo में RWD (rear-wheel-drive) स्टैंडर्ड रखा गया है और साथ में मैकेनिकली लॉकिन्ग डिफ्रेंशियल को टॉप वेरिएंट एन10 के लिए रिजर्व रखा गया है। 

महिंद्रा Bolero Neo interior

-इस कार के एक्सटीरियर में नई 6 स्लैट क्रोम ग्रिल,एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स के साथ नए डिजाइन के हेडलैंप्स,नए डिजाइन का फ्रंट बंपर,नई फॉगलैंप असेंबली और क्लैम शेल बोनट जैसे एलिमेंट्स दिए गए हैं। 

-इसके अलावा इस कार में सिल्वर फिनिशिंग वाले 5 स्पोक अलॉय व्हील्स,ब्लैक कलर के सी पिलर,बॉडी कलर्ड डी पिलर,स्क्वायर शेप के व्हील आर्क और गाड़ी की पूरी लंबाई तक जाती मोटे प्लास्टिक की क्लैडिंग का इस्तेमाल किया गया है। 

-इसके रियर सेक्शन में कंपनी ने X-type spare wheel cover के साथ ‘Bolero’ नाम की बैजिंग और स्पॉयलर दिया है। 

-इस कार के केबिन में कंपनी ने कॉस्मैटिक अपडेट्स ही रखे हैं। 2021 Mahindra Bolero Neo में नए डायल्स के साथ नया इंस्टरुमेंट क्लस्टर और नई एमआईडी स्क्रीन दी है। 

-कंफर्ट के लिए महिंद्रा ने इस छोटी एसयूवी कार में नए टिल्ट एडजस्टेबल पावर स्टीयरिंग व्हील,टेक्सचर्ड इफेक्ट के साथ बैज फेब्रिक अपहोल्स्ट्री और मिडिल-रो सीट पर आर्मरेस्ट का फीचर दिया है। 

महिंद्रा Bolero Neo specs

-इसके अलावा इस कार की फीचर लिस्ट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,ईको मोड के साथ एसी यूनिट,स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स,एडजस्टेबल ओआरवीएम्स,हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट,फ्रंट आर्मरेस्ट,ड्युअल फ्रंट एयरबैग,एबीएस,ईबीडी,रिवर्स पार्किंग सेंसर और ऑप्शनल आईएसओफिक्स माउंट्स दिए हैं। 

महिंद्रा Bolero Neo वेरिएंट और प्राइसिंग

N48.48 लाख रुपये
N89.48 लाख रुपये
N1010 लाख रुपये
N10 (O)लॉन्च किया जाना बाकी

-इस कार के N10 (Optional) वेरिएंट को अभी लॉन्च नहीं किया गया हैै जिससे इसकी प्राइस से फिलहाल पर्दा नहीं उठा है। कुल मिलाकर नई बोलेरो निओ 4 वेरिएंट्स: N4, N8, N10, और N10(O) में पेश की गई है और जल्द इसके ऑप्शनल वेरिएंट को भी लॉन्च कर दिया जाएगा।

महिंद्रा Bolero Neo भारत में हुई लॉन्च,जानें प्राइस और फीचर्स के बारे में
To Top