केटीएम

नई केटीएम ड्यूक 390 व्हाइट का लिमिटेड एडिशन मॉडल भारत में पेश

2017 KTM Duke 390 White Edition

नई केटीएम ड्यूक 390 के सफेद रंग वाला मॉडल के लिए बुकिंग जारी है।

नई जनरेशन केटीएम ड्यूक 390 पिछले साल पेश हुई थी। भारत में इसकी शुरूआती कीमत 2.25 लाख रुपए है। इसकी लॉचिंग के समय केटीएम इंडिया कंपनी की ओर से बयान जारी किया गया था कि यह सिर्फ ऑरेंज कलर में ही खरीदारों को मिल सकेगी। हाल ही में केटीएम ने डिमांड बढऩे पर इसे सफेद रंग में भी पेश किया है, जो कि लिमिटेड एडिशन है।

ऐसे में अगर आप केटीएम व्हाहट ड्यूक 390 मॉडल लेना चाहते हैं तो जल्द अप्लाई करना पड़ेगा। इसकी बुकिंग जारी है। भारत में तैयार होने वाली इस बाइक का सफेद रंग वाला मॉडल भारत में लॉन्च नहीं किया गया था लेकिन डिमांड बढऩे पर कंपनी को इसका लिमिटेड एडिशन पेश करना पड़ा है।

पढ़े – 2017 केटीएम ड्यूक 250 | 2017 केटीएम ड्यूक 200

ये हैं फ़ीचर्स 

– पुराने मॉडल के मुकाबले यह काफी शार्प है। नई केटीएम ड्यूक 390 का टॉर्क भी ज्यादा है। इसके अलावा यह भारत में 1 अप्रैल से लागू हुई बीएस-4 एमिशन की गाइडलाइन और यूरोप की यूरो-4 के नॉर्म को फॉलो करती है।

– इंजन की बात करें तो यह 1-सिलिंडर, 4 स्ट्रोक वाला है। जिसका ताकत 44 एचपी और टॉर्क 37 एनएम है। वहीं ट्रांसमिशन 6-स्पीड कॉन्सटेंट मैश लिक्विड कूल्ड है।

– नए एक्जॉस्ट सिस्टम के अलावा इसकी एलईडी लाइट्स में बदलाव भी किए गए हैं। इसमें एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेललाइट मौजूद हैं। साथ ही इसमें पावरफुल बे्रक भी दिए गए हैं। इसका व्हीलबेस 1357 एमएम है। ग्राउंड क्लियरेंंस 178 एमएम है और फ्यूल कैपेसिटी 13.5 लीटर है। इसका ड्राय वेट 155 किलो और कर्ब वेट 163 किलो है।

– फ्रंट बे्रक की बात करें तो यह फोर पिस्टन रेडियल फिक्स्ड कैलिपर व बे्रक डिस्क है। वहीं रियर बे्रक सिंगल पिस्टल फ्लोटिंग कैलिपर व बे्रक डिस्क है।

Most Popular

To Top