बाइक न्यूज़

बीएमडब्लू मोटररॉड भारत में उपलब्ध कराएगी मोटरसाइकिल की बड़ी रेंज

बीएमडब्लू मोटररॉड इंडिया

बीएमडब्लू मोटररॉड कंपनी ऑटोमोबाइल की बड़ी रेंज लाएगी। जिसमें कंपनी स्पोट्र्स, टूर, रोडस्टर, हेरिटेज और एडवेंचर सेगमेंट में मॉडल पेश करेगी।

आधिकारिक तौर पर बीएमडब्लू मोटररॉड ब्रांड भारत में लॉन्च हो गया है। यह बीएमडब्लू का हिस्सा रहेगा। बवेरियन मोटरसाइकिल मैन्यूफैक्चर भारत में आज चुका है। जो ऑटोमोबाइल प्रोडक्ट की नई रेंज लॉन्च करेगा। जैसे बीएमडब्लू आर 1200 आर की रेंज 14.90 लाख रुपए से शुरू होगी और बीएमडब्लू के 1600 जीटीएल का एक्सशोरूम प्राइस 25.50 लाख रुपए होगा। वहीं काफी लंबे समय से मार्केट में बीएमडब्लू जी 310 आर नेक्ड स्ट्रीट फाइटर का इंतजार है। जो फिलहाल भारत में बीएमडब्लू मोटरर्ड की प्लानिंग में अभी शामिल नहीं है।

बीएमडब्लू मोटररॉड इंडिया प्रमुख शिवपाड़ा रे ने बताया कि हम नई टीम और डीलर का नेटवर्क तैयार कर रहे हैं। भारत में फिलहाल हम मुंबई, पुणे, बेंगलुरू और अहमदाबाद में आउटलेट को खोलने की तैयारी कर रहे हैं। कंपनी ने मुंबई, बेंगलुरू और पुणे में शोरूम की ओपनिंग डेट 12, 13 और 14 अप्रैल रखी है।

यहाँ पढ़ें – G310 होगी बीएमडब्लू मोटररॉड की सबसे अफोर्डेबल मोटरसाइकिल

बीएमडब्लू मोटररॉड कंपनी ऑटोमोबाइल की बड़ी रेंज लाएगी। जिसमें कंपनी स्पोट्र्स, टूर, रोडस्टर, हेरिटेज और एडवेंचर सेगमेंट में मॉडल पेश करेगी। कंपनी फिलहाल बीएमडब्लू आर 1200 आरएस, आर 1200 आरटी, बीएमडब्लू आर 1200 आर, बीएमडब्लू के 1600 जीटीएल, बीएमडब्लू एस 1000 आरआर, बीएमडब्लू एस 1000 आर, बीएमडब्लू आर नाइन टी और आर नाइन स्क्रेम्बलर मार्केट में पेश करेगी। इसके अलावा बीएमडब्लू आर 1200 जीएस एडवेंचर, आर 1200 जीएस और बीएमडब्लू 1000एक्सआर को भी खरीदा जा सकेगा।

बीएमडब्लू गु्रप इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पावह ने बताया कि बीएमडब्लू मोटरर्ड बीएमडब्लू का अहम हिस्सा है। हमारे प्रोडक्ट पैशन, इनोवेशन और सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए तैयार किए जाते हैं। साथ ही हम सक्सेस स्टोरी को भारत में शेयर करना चाहते हैं ताकि भारत में ब्रांड को बढ़ाया जा सके। वहीं खरीदारों को जिस मॉडल का इंतजार है उसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं जारी की है। काफी समय से मेड इन इंडिया मॉडल बीएमडब्लू जी 310 आर का यहां लोगों को इंतजार है। यह मॉडल हालांकि अमरीका और यूरोप में लॉन्च होने वाला है|

Most Popular

To Top