बाइक न्यूज़

देखें मॉडिफाइड रॉयल एनफील्ड 350 – ‘बारूद’ की तस्वीरें

Modified Royal Enfield 350

रॉयल एनफील्ड 350 से तैयार बारूद को 2015 रॉयल एनफील्ड राइडरमेनिया में ‘बेस्ट कस्टम बिल्ट मोटरसाइकल’ के खिताब भी नवाजा गया.

रेट्रो स्टाइल वाली बाइक की सवारी करना आज के यूथ में ट्रेंड चल गया है. पर इन सब के बीच रेट्रो लुक वाली बाइक्स के लिए सबसे बड़ी दिक्कत है बजट. पर अगर आपके पास बजट की दिक्कत है तो आप कस्टमाइज्ड बाइक की ओर भी देख सकते हैं. अगर आपको पुरानी बाइक का कस्टमाइज्ड वर्जन बॉम्बे कस्टम वर्क्स द्वारा तैयार किया हुआ मिले तो आप निश्चित तौर पर दीवाने हो जाएंगे. आइए जानते हैं क्लासिक बाइक को बीसीडब्ल्यू ने कैसे दिया रेट्रो लुक.

बारूद को तो आप जानते ही होंगे. जी नहीं, हम यहां धमाका करने वाले बारूद नहीं, कस्टमाइज्ड बाइक बारूद की बात कर रहे हैं. इसको तैयार किया है बॉम्बे कस्टम वर्क्स ने. उनकी क्रिएटिव टीम ने रॉयल एनफील्ड की 350सीसी वाली बाइक को ऐसे नया रूप दिया कि सभी चौंक गए. इसके लिए उन्होंने राइडिंग कम्फर्ट, बॉडी बिल्ट से लेकर हर चीज पर खास ध्यान दिया. फोटो गैलरी – ये हैं भारत की टॉप 5 मॉडिफाइड रॉयल इनफील्ड बुलेट  

फोटो गैलरी 

बारूद को रेट्रो लुक देने के लिए एक विंटेज स्टाइल वाला लंबा हैंडल बार लगाया गया है. इसके अलावा इसमें रिवाइज्ड हेडलैंप क्लस्टर, नए टायर्स और सस्पेंशन सेटअप भी बदला गया है. इसमें बेहतरीन तरीके से आर्टवर्क भी किया गया है. रेट्रो लुक के लिए फ्यूल टैंक और सीट को मैरून रंग का शेड दिया गया है. देखिए – मॉडीफाइड हीरो स्प्लेंडर ‘ट्रैकर’ का ये आकर्षक अवतार

रॉयल एनफील्ड 350 से तैयार बारूद को 2015 रॉयल एनफील्ड राइडरमेनिया में ‘बेस्ट कस्टम बिल्ट मोटरसाइकल’ के खिताब भी नवाजा गया. मूल रूप से तो रॉयल एनफील्ड ब्रिटिश ब्रैंड है लेकिन भारत में इसका आधिपत्य आयशन इंडिया के पास है. आपको बता दें कि बॉम्बे कस्टम वर्क्स देश के चुनिंदा कस्टम बाइक तैयार करने वाले ग्रुप में से एक है. इनके पास ऐसी टीम है जो न सिर्फ बाइक्स को क्वॉलिटी फिनिश देती है, बल्कि इसको नया लुक भी देती है.

Most Popular

To Top