बाइक न्यूज़

देखिए मॉडीफाइड हीरो स्प्लेंडर ‘ट्रैकर’ का ये आकर्षक अवतार

Modified Hero Splendor

मॉडीफाइड हीरो स्प्लेंडर में राउंड हेडलाइट के चारों ओर क्रोम वर्क किया गया है और स्टॉक स्पीडो की जगह सिंगल पॉड यूनिट लगाया गया है.

जब भी बात होती है किसी मोटरसाइकिल को मॉडीफाई करने या कस्टम बाइक तैयार करने की तो सिर्फ दो ही बाइक का नाम आता है. रॉयल एनफील्ड और पल्सर. इन्हीं दो बाइक के कभी एलॉय व्हील तो कभी बॉडी में चेंजेज करके अक्सर लोग मॉडीफाई बाइक तैयार करते हैं. पर हम यहां बात कर रहे हैं एक ऐसे क्रिएटिविटी की जिसमें बाइक का मॉडीफिकेशन हीरो स्प्लेंडर पर किया गया है.

पुणे के अयास मोटरसाइकिल कस्टम ने स्प्लेंडर बाइक में कुछ चेंजेज करके एक मॉड बाइक तैयार की और उसका नाम दिया ट्रैकर. स्प्लेंडर एक ऐसी बाइक के तौर पर जानी जाती है जो भरोसेमंद और बचत वाली मानी जाती है. मॉडीफाइड हीरो स्प्लेंडर को ग्रे ब्लैक डुअल थीम पेंट किया गया है, साथ ही इसमें कहीं कहीं क्रोम वर्क किया गया है. इसके अलावा बड़ी ही सफाई से इसमें येलो—ब्लैक स्ट्रिप पूरे बाइक में दी गई है जो काफी आकर्षक लग रही है. फोटो गैलरी – ये हैं भारत की टॉप 5 मॉडिफाइड रॉयल इनफील्ड बुलेट 

फोटो गैलरी 

मॉडीफाइड हीरो स्प्लेंडर में राउंड हेडलाइट के चारों ओर क्रोम वर्क किया गया है और स्टॉक स्पीडो को हटाकर इसकी जगह सिंगल पॉड यूनिट लगाया गया है. इसके अलावा इंजन, हैंडल बार और फ्रेम को ब्लैक पेंट किया गया है. इसके अलावा इसमें चौड़े टायर्स लगाए गए हैं. हालांकि बाइक के इंजन फिटिंग में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है. इसमें वही 97.2 सीसी का इंजन लगा हुआ है.  फोटो गैलरी – टॉप 5 मॉडिफाइड बजाज डोमिनार 400

जब आप मॉडीफाइड हीरो स्प्लेंडर ट्रैकर को देखेंगे तो भले ही एक नजर में आपका इसकी तरफ ध्यान न जाए लेकिन जब आपको पता चलेगा कि ये स्प्लेंडर का मॉडीफाइड अवतार है तो आपकी जिज्ञासा इसकी तरफ अपने आप होने लगेगी.

Most Popular

To Top