बजाज

बजाज वी22 होगी कंपनी की अगली पेशकश, जानिए बाइक से जुड़ी जानकारी

Bajaj V22 blue

इस नई बाइक को मशहूर पल्सर 220 की चैसि पर तैयार किया जाएगा। इसमें 220 सीसी, ऑयल-कूल्ड इंजन और 5-स्पीड गियरबॉक्स लगा हो सकता है।

बजाज वी12 की सफलता से खुश बजाज ऑटो ने हाल ही में वी12 को भी लॉन्च किया है। वी-सीरीज़ में कंपनी जल्द ही एक और विस्तार करने वाली है। इन दिनों कंपनी नई बाइक बजाज वी22 पर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि बजाज वी22 को बजाज पल्सर 220 की तर्ज पर तैयार किया जाएगा। बजाज वी22 की कुछ तस्वीरें इटली के डिजाइनर ओब्रेदान बेज़ी ने रिलीज़ की है।

इस नई बाइक को मशहूर पल्सर 220 की चैसि पर तैयार किया जाएगा। इसमें 220 सीसी, ऑयल-कूल्ड इंजन और 5-स्पीड गियरबॉक्स लगा हो सकता है। डिजाइनर द्वारा जारी की गई तस्वीरें में ये बाइक स्क्रैम्बलर लुक और मॉडर्न कैफे रेसर लुक में नज़र आ रही है। कंपनी के एमडी राजीव बजाज ने हाल ही में ऐलान किया था कि वी-सीरीज की बाइक को प्रीमियम कम्यूटर सेगमेंट के तौर पर पोजिशन किया गया है और आगे भी इस सीरीज़ के तहत कुछ नई बाइक को लॉन्च किया जाएगा।

पढ़ें –  जानें बजाज डोमिनार 400 से जुड़ी ज़रूरी बातें

Bajaj V22 white

बजाज वी22 के लॉन्च को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, खबरों की मानें तो ये नई बाइक इसी साल बाज़ार में दस्तक दे सकती है। बाइक की अनुमानित कीमत 85,000 रुपये से लेकर 91,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

इस नई बाइक में 220सीसी, ऑयल-कूल्ड इंजन लगा हो सकता है जो 21.05 पीएस का पावर और 19.12Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स लगाया जाएगा। इस इंजन के साथ बाइक की माइलेज करीब 30-40 किलोमीटर प्रति लीटर हो सकती है। ज्यादा जानकारी के लिए आपको अभी थोड़ा इंतज़ार करना होगा। हमें जैसे ही इस बाइक से जुड़ी कोई अन्य जानकारी मिलेगी, वैसे ही हम आप तक उसे पहुंचाएंगे.

पढ़ें – नया बजाज चेतक 2017 में होगा लॉन्च, तस्वीरें हुई लीक

फोटो सोर्स –  motosketches

Most Popular

To Top