कार न्यूज़

2018 फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट की पहली तस्वीर सामने आईं

2016 Ford Endeavour

2018 फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट मौजूदा इंजन विकल्प – 2.2-लीटर और 3.2-लीटर डीजल – के साथ हे उपलब्ध होगी।

फोर्ड एंडेवर 2014 में भारतीय बाजार में उतरी थी. अब इसको अपग्रेड करने का वक्त आ गया है. कंपनी ने इस गाड़ी के अपडेट एसयूवी की टेस्टिंग आॅस्ट्रेलिया में शुरू कर दी है. वहां वह फोर्ड एवरेस्ट के नाम से गाड़ी बेची जाती है. 2018 फोर्ड एंडेवर या एवरेस्ट का अपडेट या फेसलिफ्ट वर्जन अगले साल लोगों के बीच आने की संभावना है.

नई 2018 फोर्ड एंडेवर में तमाम बेसिक चीजें, इंजन और कॉस्टमेटिक पार्ट्स को रेंजर पिकअप से लिया गया है. रेंजर पिकअप के भी स्टाइल में काफी बदलाव किया जा रहा है. फोर्ड ने ये भी घोषणा की है कि वह नॉर्थ अमेरिका के बाजार में एक बार फिर से ब्रॉन्को एसयूवी को लेकर आएगी. ये कार एंडेवर का अपडेटेड और लेफ्ट हैंड ड्राइव वर्जन होगी. आपको बता दें कि 2018 फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट वर्जन में एसयूवी के नोज स्टाइलिंग को और स्मार्ट बनाने की दिशा में काम कर रही है ताकि अमेरिकी बाजार में इसे काफी पसंद किया जा सके. जानें – नई फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट से जुड़ी सभी बातें 

2018 फोर्ड एंडेवर

हालांकि आॅस्ट्रेलिया और नॉर्थ अमेरिका के बाजार में आने वाली एंडेवर के वर्जन में कई नई टेक्नोलॉजी को जोड़ने का विचार कंपनी ने किया है. इसमें खासतौर पर आॅटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग और राडार बेस्ड क्रूज कंट्रोल होगा. हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन सा अपडेट भारत में लॉन्च होने वाली एंडेवर में होगा.

नई 2018 फोर्ड एंडेवर के स्टाइल चेंज के अलावा इसमें नए डिजाइन का एलॉए व्हील और मामूली बदलाव वाला इंटीरियर भी होगा. इन सबके बावजूद नए एंडेवर में भी वही इंजन विकल्प 2.2-लीटर और 3.2-लीटर डीजल का होगा. फोटो गैलरी – तीन नए मॉडल के साथ भारतीय बाजार में छाएगी फोर्ड

अपडेटेड एंडेवर की टक्कर वही पॉपुलर टोयोटा फॉर्च्यूनर, जीप कंपास, मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट और हाल ही में लॉन्च हुई इसुजु MU-X से होगी. ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये अपडेट वर्जन अगले साल के अंतिम में भारत आने की संभावना है.

Source

Most Popular

To Top