Yamaha R15 V4 Render
बाइक न्यूज़

यामाहा R15 V4 Sports Bike के नए स्पाय शॉट्स आए सामने, दिखा फ्रंट लुक

यामाहा R15 V4 को इस साल के आखिर तक या फिर 2022 तक इंडियन मार्केट में उतारा जा सकता है जिसके डिजाइन में कंपनी ने काफी कुछ बदलाव किए हैं। 

यामाहा भारत और इंडोनेशिया में नई R15 V4 बाइक की टेस्टिंग कर रही है। इसके फ्रंट लुक के कुछ स्पाय शॉट्स सामने आए हैं। इसमें MT15  की तरह सिंगल प्रोजेक्टर हेडलैंप दिया गया है जिसके दोनों ओर ‘eye’शेप की एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। 

Yamaha R15 V4 inspired by R7

नई यामाहा आर14वी4 को नई डिजाइन लेंग्वेज पर तैयार किया गया है जिसकी झलक YZF-R7 में भी देखने को मिलती है। मौजूदा वर्जन के मुकाबले अब इसका प्रोफाइल और भी ज्यादा स्पोर्टी हो गया है। 

कंपनी ने इसके वाइजर के डिजाइन को भी पूरी तरीके से बदल दिया है। ये अब हेडलैंप के कट आउट से शुरू होकर पीछे तक जा रहा है। यहां तक कि रियरव्यू मिरर को भी वाइजर पर ही पोजिशन किया जा सकता है। इन फोटोज़ के जरिए ये कंफर्म हो गया है कि यामाहा R15 V4 में अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क्स दिए जाएंगे। इन तस्वीरों में हैंडलबार पर नीचे की तरफ सेट की गई चौड़ी क्लिप भी नजर आ रही है जिससे राइडर को एक अच्छा पोस्चर मिलेगा। कंपनी ने इसके फ्यूल टैंक के डिजाइन को भी बदला है जो मौजूदा मॉडल के फ्यूल टैंक से ज्यादा बड़ा नजर आ रहा है। 

Yamaha R15 V4 front spied

पिछली बार इस बाइक की लीक हुई फोटोज में साइड बॉडी पैनल्स और रियर प्रोफाइल आर7 से इंस्पायर्ड नजर आया था। इसके अलावा इसमें अपडेटेड डिजाइन के एलईडी टेललैंप भी दिए गए हैं। इस नई बाइक में 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड वीवीए इंजन दिया जाएगा। अभी ये इंजन 18.6 पीएस की पावर और 14.1 एनएम का टॉर्क आउटपुट दे रहा है। इस इंजन के साथ स्लिप असिस्ट क्लच से लैस 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। 

Yamaha R15 V4 Fairing spied

इसके अलावा इस नई यामाहा बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑल डिजिटल इंस्टरुमेंट कंसोल का फीचर भी दिया जा सकता है। वहीं इसमें ड्युअल चैनल एबीएस का फीचर भी दिया जा सकता है। यामाहा की R15 V4 को इस साल के आखिर तक या फिर 2022 तक इंडियन मार्केट में उतारा जा सकता है पहले की तरह इस बाइक का मुकाबला KTM RC 125 and Suzuki Gixxer SF जैसी स्पोर्ट्स बाइक्स से होगा। 

यामाहा R15 V4 Sports Bike के नए स्पाय शॉट्स आए सामने, दिखा फ्रंट लुक
To Top