बाइक न्यूज़

वेस्पा एलिगेंट 150 स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च

वेस्पा एलिगेंट 150 स्पेशल एडिशन

पियाजियो इंडिया ने अपना वेस्पा एलिगेंट स्पेशल एडिशन स्कूटर लांच किया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत दिल्ली में 95,077 रुपए तय की गई है |

पियाजियो इंडिया ने अपना वेस्पा एलिगेंट स्पेशल एडिशन स्कूटर लांच किया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 95,077 रुपए तय की गई है। ऑटोमोबाइल मार्किट में कंपनी के वेस्पा वीएक्सएल 150 सीसी और वेस्पा एसएक्सएल पहले से ही अवेलेबल हैं। वहीं नए वेस्पा एलिगेंट स्पेशल एडिशन स्कूटर में कई नए फीचर जोड़े गए हैं। कंपनी का लक्ष्य इस मॉडल को लक्जरी बनाना है। जानते हैं इसके फ़ीचर के बारे में…..

– कंपनी का कहना है कि मॉडल में इटैलियन क्राफ्टमैनशिप ऑफर की जाएगी। ऐसा इसलिए कहा गयाहै क्योंकि कंपनी ने इसे इटली के बीच से प्रेरित होकर तैयार किया है। वेस्पा एलिगेंट 150 सीसी स्पेशल एडिशन दो न्यू कलर स्कीम में देखने को मिलेगा जैसे बीज़ यूनिको और पर्ल व्हाइट। ये मॉडल लेदर फिनिश्ड सीट के साथ उपलब्ध होगा। इसके अलावा टिंटेड फ्लाई स्क्रीन और एक्सक्लूसिव एलिगेंट बैज भी साथ में अवेलेबल होंगे। Read More – वेस्पा 946 एम्पोरियो अरमानी एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत 12.04 लाख रुपये

– इस मॉडल के साथ कई किट भी जुड़ी होंगी जैसे कलर कॉर्डिनटेड हेलमेट, राउंड क्रोम गार्ड किट और फ्रंट बम्पर गार्ड। इसका लुक आकर्षक और कम्पलीट बनाने के लिए 12 इंच के एलॉय व्हील ट्यूबलेस टायर के साथ दिए गए हैं।

– वेस्पा एलिगेंट स्पेशल एडिशन में 150 सीसी सिंगल सिलिंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसकी ताकत 11.4 बीएचपी और टॉर्क 11.5 एनएम है।

– इस मॉडल की लॉन्चिंग पर कंपनी के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर स्टीफेनो ने कहा कि ये कंपनी के प्रीमियम सेगमेंट का स्कूटर है जिसे भारतीय बाजार के लिए तैयार किया गया है। इसमे क्लासी और मॉडर्न दोनों डिज़ाइन का मेल देखने को मिलेगा।

Most Popular

To Top