ऑटो इंडस्ट्री

वरुण धवन ने तोड़ा ट्रैफिक नियम, मुंबई पुलिस ने काटा चालान

Varun Dhawan In Car

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर को गुरुवार को मुंबई की सड़क पर एक महिला फैन के साथ सेल्फी लेना काफी महंगा पड़ गया, मुंबई पुलिस ने काटा 600 रुपये का चालान

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर को गुरुवार को मुंबई की सड़क पर एक महिला फैन के साथ सेल्फी लेना काफी महंगा पड़ गया. दरअसल, गुरुवार को एक अंग्रेजी अखबार में वरुण की एक तस्वीर छपी थी जिसमें वरुण अपनी कार की खिड़की से बाहर निकल कर ऑटो में बैठी एक महिला फैन के साथ सेल्फी लेते दिख रहे थे. ये सेल्फी बीच रोड में ली गई थी.

ये तस्वीर अखबार में छपते ही मुंबई पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया और वरुण की इस हरकत को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन माना. वरुण की तस्वीर में ये साफ दिख रहा था कि उन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहना और चलती कार में खिड़की से बाहर निकलकर तस्वीरें लीं. ऐसे में मुंबई पुलिस ने तुरंत ट्विटर के ज़रिए वरुण धवन को ट्रैफिक नियमों की अनदेखी के लिए नसीहत दे डाली और उन पर 600 रुपये का चालान भी काटा. और पढ़ें – आलिया भट्ट ने खरीदी रेंज रोवर वोग, कीमत है 1.88 करोड़ रुपये

मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा —–

हांलाकि, मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के बाद एक्टर वरुण धवन ने ट्विटर के ज़रिए ही मुबंई पुलिस से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी और आगे से ऐसी गलती ना दोहराने की बात कही. वरुण ने भी ट्वीट किया….

मुंबई पुलिस और वरुण धवन के बीच चली इसी बातचीत में ट्विटर पर वरुण के फैन्स भी कूद पड़े. कई लोग वरुण के पक्ष में तो कई लोग वरुण के खिलाफ लिख रहे थे. हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया.

Most Popular

To Top