ट्रायम्फ

ट्रायम्फ बॉबर बेस्ड क्रूज़र की सीक्रेट टेस्टिंग की वायरल हुईं तस्वीरें

ट्रायम्फ बॉबर बेस्ड क्रूज़र

ट्रायम्फ बॉबर बेस्ड क्रूज़र में 1200 सीसी हाई टॉर्क पैरेलेल ट्विन इंजन लगाया गया है।

हाल ही में ट्रायम्फ बॉबर बेस्ड क्रूज़र की तस्वीरें वायरल हुई है। आइकोनिक ब्रिटिश मॉरक्यू इन दिनों खास बॉनेविल रेंज पर काम कर रही है। ये मॉडल इस साल लॉन्च हो सकता है। जानते हैं इसकी खूबियां –

ट्रायम्फ ने हाल ही में इस साल अपना लेटेस्ट मॉडल बॉनेविल बॉबर लॉन्च किया था जिसे काफी पसंद किया गया था। लेकिन कुछ राइडर्स ने पायलट सीट के साथ बाइक लाने की बात कही थी, जिसे कंपनी ने कंसीडर किया है। ये खूबी देखने को मिली है कंपनी की नई बाइक में। इस नई बाइक की हाल ही में सीक्रेट टेस्टिंग की गई है जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल भी हुई हैं।

Triumph Bonneville Bobber Cruiser spied

ब्रिटिश मोटरसाइकिल पब्लिकेशन ने क्रूज़र मोटरसाइकिल तैयार की है जो बॉबर पर बेस्ड है। स्पेन में हुई टेस्टिंग की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बाइक की डिज़ाइन को बेहतर किया गया है। इसमें हार्ड टेल डिजाइनिंग और मोनोशॉक कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जो इसे खास लुक देगा। इसके अलावा ट्रायम्फ बॉबर बेस्ड क्रूज़र में न्यू सबफ्रेम और पायलट सीट देखने को मिलेगी।

जो बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे वो है इसका टॉल हैंडलबार और न्यू फुट पेग पोजिशन दी गयी है जो राइडर को मिड ओरिएंटेशन से फॉर फॉरवर्ड ओरिएंटेशन में मदद करेगा। इसके अलावा इसमें फ्लैट हेडलाइट दी गयी है। इसे एस्थेटिक स्टाइल देने के साथ के साथ क्रोम लुक दिया गया है। इंजन की बार करें तो इसमें 1200 सीसी हाई टॉर्क पैरेलेल ट्विन मोटर यूज किया गया है।

Source

Most Popular

To Top