Toyota Hyryder Price
ऑटो इंडस्ट्री

मारुति, टोयोटा, महिंद्रा की ये टाॅप 4 कारें जल्द होने जा रही है लाॅन्च

आने वाले कुछ सप्ताह में कई कारमेकर्स नए माॅडल्स को लाॅन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। हमनें यहां मारुति,टोयोटा और महिंद्रा की ओर से लाॅन्च होने जा रही इन टाॅप-4 कारों की डीटेल्ड लिस्ट तैयार की है जिनमें 1 हैचबैक और 3 एसयूवी कारें शामिल है। 

टोयोटा Urban Cruiser Hyryder

Toyota Hyryder Variant-Wise Features

16 अगस्त 2022 के दिन टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर की प्राइस से पर्दा उठाया जाएगा। नई हाइराइडर एसयूवी को 4 ट्रिम लेवल  E, S, G और V में पेश किया जाएगा जिसमें दो तरह के पावरट्रेन ऑप्शंस: NeoDrive और Hybrid के ऑप्शन मिलेंगे।निओड्राइव पावरट्रेन के तहत इसमें माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलाॅजी से लैस सुजुकी का 1.5 लीटर K15C ड्यूअल जेट पेट्रोल इंजन मिलेगा तो वहीं हाइब्रिड पावरट्रेन के तहत इसमें टोयोटा का 79 बीएचपी की पावर देने वाली इलेक्ट्रिक मोटर से लैस 1.5 लीटर TNGA Atkinson Cycle इंजन दिया जाएगा। इस कार के केवल निओ ड्राइव वेरिएंट्स में ही ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम दिया जाएगा। नई टोयोटा हाइराइडर में 7 सिंगल टोन और 4 ड्युअल टोन कलर के ऑप्शंस मिलेंगे। दिए गए लिंक पर क्लिक कर देखें और भी डीटेल्स

न्यू जनरेशन मारुति Alto

आने वाले कुछ सप्ताह में न्यू जनरेशन मारुति ऑल्टो भारत में लाॅन्च की जाएगी। इसकी ऑफिशियल लाॅन्च डेट अभी सामने नहीं आई है। अपने पुराने माॅडल के मुकाबले नई ऑल्टो पहले से ज्यादा बड़ी होगी जिसके डिजाइन में भी महत्वपूर्ण बदलाव नजर आएंगे। 2022 मारुति ऑल्टो को 11 वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा। इसमें 998सीसी नैचुरली एस्पिरेटेड के10सी पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। इस इंजन के साथ मैनुअल और एएमटी गियरबाॅक्स की चाॅइस मिलेगी। इसके अलावा इस हैचबैक में 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,सेमी डिजिटल इंस्टरुमेंट क्लस्टर जैसे नए जमाने के फीचर्स भी दिए जाएंगे। 

एमजी ZS EV Excite

New MG ZS EV 2022

एमजी जेडएस ईवी के वेरिएंट लाइनअप में जल्द ही एक बड़े बैट्री पैक से लैस नया वेरिएंट शामिल किया जाएगा। एक लीक हुए डाॅक्यूमेंट के अनुसार इस एंट्री लेवल एक्साइट वेरिएंट में 50.3 केडब्ल्यूूएच का बैट्री पैक दिया जाएगा जिसकी सिंगल चार्ज रेंज 461 किलोमीटर होगी। इस सेटअप के तहत एक 174 बीएचपी की पावर और 280 एनएम का टाॅर्क जनरेट करने वाली इलेक्ट्रिक मोटर भी दी जाएगी। स्टैंडर्ड पावर साॅकेट के जरिए इसके बैट्री पैक को चार्ज होने में 18 से 19 घंटे का समय लगेगा और फास्ट चार्जर की मदद से ये 8.5 से लेकर 9 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी। 

महिंद्रा Scorpio Classic

Scorpio SUV

लाॅन्च से पहले महिंद्रा स्काॅर्पियो क्लासिक का स्टाॅक डीलरशिप्स पर पहुंचना शुरू हो गया है। इस एसयूवी के अपडेटेड माॅडल को S3+ और S11 वेरिएंट्स और 7 एवं 9 सीटर काॅन्फिग्रेशन में पेश किया जाएगा। सभी वेरिएंट्स में रियर व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस 2.2 लीटर टर्बो डीजल इंजन लगा होगा जो 132 बीएचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है। हैंडलिंग और बाॅडी रोल में इंप्ररूवमेंट लाने के लिए कंपनी ने इसके सस्पेंशन को रीट्यून भी किया है। इसके अलावा नई स्काॅर्पियो क्लासिक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी से लैस बड़े साइज का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,टच सेंसिटिव कंट्रोल्स जैसे फीचर्स भी मौजूद होंगे। 

मारुति, टोयोटा, महिंद्रा की ये टाॅप 4 कारें जल्द होने जा रही है लाॅन्च
To Top