बाइक न्यूज़

SMW मोटरसाइकिल जल्द रखेगी भारत में कदम, सुपर डुअल होगी सबसे पहले लॉन्च

SWM-SuperDual-India

SMW सुपर डुअल एडवेंचर मोटरसाइकिल भी काइनेटिक के MotoRoyale शोरूम के ज़रिए बिकेगी. SMW सुपर डुअल कीमत करीब 6 लाख रुपये के आसपास होगी.

काइनेटिक ग्रुप और नॉर्टन मोटरसाइकिल ने ज्वाइंट वेंचर में भारतीय बाज़ार में कदम रखा है जो भारत में कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करेंगे. नॉर्टन की मोटरसाइकिल भारत में काइनेटिक के मल्टी-ब्रांड शोरूम के ज़रिए बिकेगी. काइनेटिक के मुंबई, पुणे, अहमदाबाद और बंगलुरु में चार शोरूम हैं. काइनेटिक जल्द ही अपने नेटवर्क को देशभर के 16-17 शहरों में खोलेगी.

Carandbike.com की खबरों के मुताबिक, SMW सुपर डुअल एडवेंचर मोटरसाइकिल भी काइनेटिक के MotoRoyale शोरूम के ज़रिए बिकेगी. Carandbike.com से बातचीत में काइनेटिक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर अजिक्या फिरौदिया ने कहा, ‘SMW सुपर डुअल से हमें काफी उम्मीदें हैं. इस बाइक की कीमत करीब 6 लाख रुपये के आसपास होगी. हम SMW सुपर डुअल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस बाइक को अगले 3-4 महीनों लॉन्च कर दिया जाएगा.’ काइनेटिक ने भारत में पेश की नॉर्टन डोमिनेटर और कमांडो मोटरसाइकिल, जानें खासियत

SMW सुपर डुअल मोटरसाइकिल फोटो गैलरी

SMW मोटरसाइकिल एक इटालियन ब्रांड है जिसकी शुरुआत साल 1971 में मोटोक्रॉस, एंड्यूरो ऑफ रोडर बाइक से हुई थी. साल 1984 में कंपनी ने प्रोडक्शन बंद कर दिया था. बाद में चीन के शिनेरे ग्रुप से मिली फंडिंग की मदद से 2014 में इस कंपनी को दोबारा चालू किया गया.

SMW सुपर डुअल में 600 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, 4-स्ट्रोक इंजन लगा होगा जो 54 बीएचपी का पावर और 53.5Nm का टॉर्क देगा. बाइक में एलईडी हेडलैंप, Sachs शॉक, ट्रैक्शन कंट्रोल, राइड-बाय-वायर और राइडिंग मोड जैसे फीचर्स दिए जाएंगे. बाइक के फ्यूल टैंक की कपैसिटी 18-लीटर की होगी. बाइक की लंबाई 2240mm, चौड़ाई 905mm, और ऊंचाई 1240mm और इसका ग्राउंड क्लियरेंस 180mm है. इस बाइक का वजन 186 किलोग्राम है.

Most Popular

To Top