कार न्यूज़

सचिन ने अपनी निस्सान GT-R स्पोर्ट्स कार बेची

Sachin Tendulkar Nissan GTR

निस्सान जीटी-आर इगोइस्ट सचिन ने कारों का बेहतरीन कलेक्शन करने वाली मुम्बई की एक पर्सनैलिटी को बेची है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के पास लक्ज़री कारों का बेहतरीन कलेक्शन है। जिसमें से हाल ही में सचिन ने निस्सान जीटी-आर इगोइस्ट बेची है। अपनी खास कार फेरारी सूरत के बिज़नेस मैन को बेचने के बाद सचिन ने ये दूसरी कार बेची है । निस्सान जीटी-आर इगोइस्ट सचिन ने कारों का बेहतरीन कलेक्शन करने वाली मुम्बई की एक पर्सनैलिटी को बेची है।

बीएमडब्लू के ब्रांड अम्बेसडर होने के साथ सचिन के पास बीएमडब्लू का शानदार कलेक्शन है। इसके अलावा भी कई कारें सचिन की फेवरेट रही हैं इनमें से एक है फेरारी 360 मोडेना । ये मॉडल सचिन को माइकल शुमारकर ने गिफ्ट की थी। जिसे सचिन ने 2011 में इसे सूरत के बिजनेसमैन को गिफ्ट किया था। इसके कुछ समय बाद सचिन ने निस्सान जीटी-आर इगोइस्ट खरीदी थी। इगोइस्ट मॉडल निस्सान का स्पेशल लग्जरी वर्जन है। जिसे खास रिक्वेस्ट पर तैयार किया जाता है। फोटो गैलरी – मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की 10 पसंदीदा कारें

सचिन की इस निस्सान जीटी-आर इगोइस्ट कार में खास बॉडी किट लगाई गयी थी। जिसे जापानी टर्नर वल्द ने तैयार किया था। इंडिया में आई अपनी खास तरह की ये पहली किट थी। ये फर्स्ट जनरेशन सीरीज का मॉडल है जो विजुअल और पावर में मामले में काफी अपडेट है।

निस्सान जीटी-आर इगोइस्ट में ट्विन टर्बो वी6 3.8 लीटर इंजन लगाया गया है जिसकी ताकत 562 बीएचपी और टॉर्क 637 एनएम है। ये 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ मौजूद है। इसकी टॉप स्पीड 320 किलोमीटर प्रति घंटा है। निस्सान जीटी-आर इगोइस्ट मॉडल जॉन अब्राहम और एक्स एफ-1 ड्राइवर नारायन कार्तिकेयन के पास भी है।

Most Popular

To Top