बाइक न्यूज़

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350X लॉन्च को तैयार, डीलरशिप पर पहुंची

Royal Enfield Thunderbird 350X Red, White (1)

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350एक्स में फ्लैटर हैंडलबार, ब्लैक एलॉय व्हील, नई सीट और एग्जहॉस्ट, मैट ब्लैक फिनिश इंजन, डिस्क ब्रेक और एलईडी डीआरएल लगा होगा.

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350एक्स लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये मशहूर बाइक थंडरबर्ड का नया वेरिएंट है जिसे दिल्ली ऑटो एक्सपो के पहले किसी भी वक्त लॉन्च किया जा सकता है. इस बीच रॉयल एनफील्ड 350एक्स कंपनी की डीलरशिप पर पहुंच चुकी है जिसकी स्पाई तस्वीर इंटरनेट पर देखी जा रही है. कंपनी ने इसके लॉन्च की तरीख की घोषणा तो नहीं की है लेकिन बताया जा रहा है कि इसे किसी भी वक्त लॉन्च किया जा सकता है.

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350एक्स में फ्लैटर हैंडलबार, ब्लैक एलॉय व्हील, नई सीट और एग्जहॉस्ट, मैट ब्लैक फिनिश इंजन, डिस्क ब्रेक और प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएल लगा होगा. ये बाइक कंपनी की डीलरशिप पर पहुंच चुकी है. खबर है कि इसकी डिलिवरी फरवरी या मार्च में शुरू कर दी जाएगी.

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350एक्स की अनुमानित कीमत 1.48 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है. ये बाइक इलेक्ट्रिक ब्लू, कैंडी रेड, व्हाइट और येलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी. इसके अलावा इसमें नया फुट पेग और नया एग्जहॉस्ट मफलर लगाया गया है.

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 500X फोटो गैलरी

थंडरबर्ड 500एक्स की तरह ही 300एक्स में भी लंबी और सिंगल-सीट यूनिट लगा होगा जिसमें पिलियन बैकरेस्ट नहीं लगा होगा. इसके अलावा ब्लैक एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर्स भी लगे होंगे. बाइक में एबीएस सिस्टम नहीं लगा होगा.

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350एक्स में 346 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन लगा होगा. ये इंजन 19.8 बीएचपी का पावर और 28Nm का टॉर्क देगा. इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स लगा होगा. कंपनी के दावों के मुताबिक ये बाइक 30-35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी. बाइक की टॉप स्पीड 107 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी.

Most Popular

To Top