नई होंडा CR-V Spied
कार न्यूज़

नई होंडा CR-V के स्पाय शॉट्स आए सामने,डिजाइन की देखने को मिली झलक

2022 के आखिर तक संभावित रूप से लॉन्च की जा सकने वाली नई होंडा CR-V को इस बार जर्मनी की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

होंडा ने इस साल फरवरी में यूरोप और जापान में एचआरवी के न्यू जनरेशन मॉडल से पर्दा उठाया था। अब जानकारी मिली है कि कंपनी सीआर-वी का न्यू जनरेशन मॉडल तैयार कर रही है। इस एसयूवी को विदेशी धरती पर काफी बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। 2022 के आखिर तक संभावित रूप से लॉन्च की जा सकने वाली नई होंडा CR-V को इस बार जर्मनी की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

नई होंडा CR-V 2023 Spotted

स्पॉट किया गया मॉडल पूरी तरह से कवर किया हुआ था,हालां​कि इसका साइड प्रोफाइल तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है। इन फोटोज के ​जरिए इस नई एसयूवी में होने जा रहे बदलावों की तस्वीर थोड़ी थोड़ी क्लीयर भी हो रही है। सबसे पहली बात जो समझ आ रही है वो ये कि ये एसयूवी अपनी टेस्टिंग के फाइनल स्टेज में है क्योंकि स्पॉट किए गए मॉडल में प्रोडक्शन रेडी बॉडी पार्ट्स नजर आए हैं। इस एसयूवी में हेक्सागोनल ग्रिल दी गई है जिसके सेंटर में होंडा का बड़ा सा लोगो दिया गया है। इसके साथ ही इसमें ग्रिल के उपर शार्प से कनेक्टेड हेडलैंप्स  भी देखें जा सकते हैं। 

मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसका बोनट काफी लंबा और फ्लैट नजर आ रहा है और कुछ ऐसी ही स्टाइलिंग नई एचआरवी कॉम्पैक्ट एसयूवी में भी देखी गई है। इसके मौजूदा मॉडल में ए कॉलम पर आउटसाइड रियर व्यू​ मिरर दिए गए हैं जबकि नए मॉडल में ये डोर पर पोजिशन किए गए हैं। इसके डोर हैंडल्स के उपर से एक स्ट्रॉन्ग क्रीज लाइन भी गुजर रही है जिससे साइड प्रोफाइल और भी दमदार नजर आता है। 

New Honda CR-V 2023 Spied specs

नई होंडा CR-V अपने मौजूदा मॉडल से बड़ी भी दिखाई दे रही है। इसके बैक साइड में वर्टिकल शेप के टेललैंप्स और टेलगेट दिए गए हैं। मौजूदा मॉडल से इसका रियर प्रोफाइल ज्यादा बड़ा भी लग रहा है इससे ये भी मालूम चलता है कि इसका केबिन काफी स्पेशियस होगा। वहीं ये कार 7 सीटर कॉन्फिग्रेशन में पेश की जा सकती है। 

माना जा रहा है कि नई होंडा सीआर-वी में ब्रांड की लेटेस्टे इंटीरियर थीम नजर आएगी जहां टच सेंसिटिव स्क्रीन के साथ टेबलेट टाइप एंटरटनेमेंट सिस्टम दिया जाएगा। बाकी इसमें और कई प्रीमियम फीचर्स भी नजर आएंगे। 

New Honda CR-V 2023 Spied rear

होंडा सीआर-वी का मौजूदा मॉडल हाइब्रिड और प्लग इन हाइब्रिड वेरिएंट्स में उपलब्ध है जो कि इसके न्यू जनरेशन मॉडल में भी मिलेंगे। कुछ इंटरनेशनल मार्केट्स में सीआर-वी का इलेक्ट्रिक वर्जन भी लॉन्च किया जा सकता है। इस कार में 1.5 लीटर टर्बो वीटेक इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स की पेशकश की जा सकती है। 

Source

नई होंडा CR-V के स्पाय शॉट्स आए सामने,डिजाइन की देखने को मिली झलक
To Top