कार न्यूज़

महेंद्र सिंह धोनी की कस्टमाइज्ड महिंद्रा स्कॉर्पियो है बेहद ख़ास

महेन्द्र सिंह धोनी की महिन्द्रा स्कॉर्पियो

महिंद्रा ने धोनी के लिए खास इस स्कॉर्पियो को कस्टमाइज किया है। इस स्पेशल स्कॉर्पियो को रेड-ब्लैक कलर दिया गया है।

भारतीय एक दिवसीय क्रिकेट टीम के महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के साथ साथ कारों और बाइक्स को भी उतना ही प्यार करते हैं। धोनी के रांची स्थित घर में कई महंगी कारें और बाइक्स हैं जिन्हें धोनी ने बड़े शौक से खरीदा है। धोनी के पास कावासाकी निंजा एच2, हमर एच2, कॉन्फेडेरेट हेलकैट उनकी गैराज की खूबसूरती को चार चांद लगाती हैं। इनके साथ साथ धोनी के पास एक बेहद ही स्पेशल महिन्द्रा स्कॉर्पियो भी है जिसे खास अंदाज़ में कस्टमाइज किया गया है।

महिंद्रा ने धोनी के लिए खास इस स्कॉर्पियो को कस्टमाइज किया है। इस स्पेशल स्कॉर्पियो को रेड-ब्लैक कलर दिया गया है। इसके अलावा गाड़ी में बुल-बार, फ्लड लाइट, बंपर प्रोजेक्टर, हुड स्कोप, ओरआरवीएम इंटिग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स, ब्लैक व्हील आर्चेस, एलॉय व्हील और डुअल क्रोम टिप्ड एग्जहॉस्ट लगाया गया है।

गाड़ी में ‘MS’ के नाम का बैज भी लगाया गया है। इस स्कॉर्पियो के थर्ड रो की सीट को हटा दिया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लेग स्पेस मिल सके। इस एसयूवी में 2.2-लीटर mHawk टर्बोचार्ज्ड इंजन लगा है जो 120 बीएचपी का पावर और 290Nm का टॉर्क देता है। ये वही इंजन है जिसका इस्तेमाल स्कॉर्पियो के रेग्युलर मॉडल में भी किया जाता है।

इमेज गैलरी

Most Popular

To Top