कार न्यूज़

मसर्डीज बेंज एएमजी जीटी4 कॉन्सेप्ट का टीजर लॉन्च; जेनेवा में होगा ग्लोबल डेब्यू

मसर्डीज बेंज एएमजी जीटी4

मसर्डीज बेंज एएमजी जीटी4 को जेनेवा आॅटो शो में प्रस्तुत किया जाएगा. इसका प्रोडक्शन 2018 में शुरू करने की तैयारी है.

जैसे जैसे जेनेवा मोटर शो की तरीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे आॅटो वर्ल्ड से नई नई खुशियां भी मिलती जा रही हैं. मसर्डीज बेंज ने एएमजी जीटी4 की एक कॉन्सेप्ट कार का टीजर लॉन्च किया है. उम्मीद की जा रही है कि वह जेनेवा में इस कार की पहली झलक भी पेश करेगा.

नाम के मुताबिक ये भी उम्मीद लगाई जा रही है कि मसर्डीज बेंज की ये नई कार उनकी स्पोर्ट्स कार का फोर डोर वर्जन है. टीजर इमेज को देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये मसर्डीज बेंज एएमजी जीटी4 पहले की टू डोर वर्जन कार का लंबा वर्जन है जिसे 4 डोर वर्जन में कंवर्ट कर दिया गया हो.

पॉर्श पनामेरा और मासेरती क्वेट्रोपोर्त को टक्कर देने आ रही इस कार में मसर्डीज ने यात्री सुविधाओं को और लग्जरी बनाने का प्रयास करेगी. गौर करने वाली बात ये है कि इस सुपर सेक्सी कार में पीछे देखने का वाला कोई साइड या बैक मिरर जिसे ओआरवीएम कहते हैं, नहीं दिया गया है. इसकी जगह पर कैमरे सेट किये गए हैं. एक सिंगल सेंट्रल एग्जास्ट, स्पोर्टी बंपर और खूबसूरत सा टेल लैंप भी दिया गया है. अरे हां, इसमें जोड़े गए मल्टी कलर व्हील की बात करना तो भूल ही गए. इसने इस कार की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं.

मसर्डीज बेंज एएमजी जीटी4 मॉडल को और भी खास बनाते हैं इसके सेवन स्पीड आॅटो ट्रांसमिशन फीचर. यानी 4.0 लीटर ट्विन टर्बो वी8 इंजन के साथ जब आप गाड़ी हाई स्पीड पर चलाएंगे तो आपका लग्जरी एहसास कई गुना बढ़ जाएगा. इस कार को जेनेवा आॅटो शो में प्रस्तुत किया जाएगा. इसका प्रोडक्शन 2018 में शुरू करने की तैयारी है. जानकारी बताते हैं कि ये कार भारत में भी लांच की जाएगी. पर कब तक अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

Most Popular

To Top